Ali Fazal-Richa Chaddha: शादी के फंक्शन से अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी कह उठेंगे Aww!

ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही हैं. इस कपल की शादी का बज फैंस के बीच भी काफी बना हुआ है.

Richa Chadha and Ali Fazal’

Ali Fazal-Richa Chaddha: ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही हैं. इस कपल की शादी का बज फैंस के बीच भी काफी बना हुआ है. कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. ऋचा और अली की शादी को लेकर आए दिन शादी से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस कपल की शादी से पहले की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी समारोह से पहली तस्वीर सामने आ गई है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ऋचा और अली एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

वहीं दूसरी तस्वीर की बात की जाए तो इसमें अली फज़ल और ऋचा चड्ढा प्यारी-सी मुस्कान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों का ड्रेसअप भी बेहद प्यारा है. ऋचा और अली ने मैचिंग कलर का ऑउटफिट पहना है. इस ऑउटफिट में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने अपनी तस्वीर को ऑफिशियल कर दिया है. इस जोड़े ने ढाई साल पहले अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया था और अब वे दोस्तों और परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मना रहे हैं. शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और तस्वीरें सामने आ गई हैं.

ये तस्वीर इस कपल के प्यार की एक गवाही हैं. अली फज़ल, अबू जानी और संदीप खोसला के जोड़े में और ऋचा चड्ढा राहुल मिश्रा के कस्टम मेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. बता दें ऋचा और अली फजल की शादी 4 अक्टूबर को होगी. ये जोड़ा शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेगा. एक रिसेप्शन मुंबई और दूसरा दिल्ली में होगा.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.