Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिस्पेशन का सबसे खास वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दोनों ने शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया.

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: बॉलीवुड के एडोरेबल कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दोनों ने शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े सेलेब्स नजर आए. अब सोशल मीडिया पर इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. जिसमें ऋचा और अली दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल पार्टी (Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception) ने अपने रिस्पेशन पर रोमांटिक डांस किया. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे जमकर झूमते हुए नजर आए. न्यूलीवेड कपल (Richa Chadha-Ali Fazal ) को सभी ने चीयर भी किया.

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha-Ali Fazal) ने ‘तेरी बातों में’ गाने पर जोरदार डांस किया.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal ) ने वैसे तो 2 साल पहले ही शादी कर ली थी. वहीं अब इस कपल ने महज शादी की रस्में पूरी की हैं. जी हां, दोनों ने कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के समय यानी साल 2020 में कोर्ट में शादी रजिस्टर करवाई ली थी.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

हाल ही शादी के रखे रिसेप्शन में अली और ऋचा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि साल 2019 में ही शादी करना चाहते थे मगर कोरोना की वजह से शादी नहीं हो पाई थी और सभी फंक्शन पोस्टपोन हो गए थे. फिर हमने साल 2020 में शादी रजिस्टर करवाई.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया. ऋचा और अली अपने रिसेप्शन में शानदार लुक में दिखाई दिए. एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर गाउन कैरी किया था जिसे रंग और डिजाइन के आधार पर इंडियन टच दिया गया था. कानों मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा खूब जच रही थीं. वहीं दूसरी तरफ अली फजल ने इस मौके के लिए ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर स्टाइल सूट में नजर आए.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.