Richa Chadha and Ali Fazal: कॉकटेल पार्टी के बीच अली फजल और ऋचा चड्ढा हाथ थामे आये नजर, वायरल हुआ वीडियो

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें ये कपल एक-दूसरे का हाथ थामे पैपराज़ी को पोज देते नजर आ रहे हैं.

Richa Chadha and Ali Fazal wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) की दुल्हनियां बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. दोनों स्टार्स की शादी की तैयारियां काफी धूमधाम से की जा रही हैं. अली और ऋचा के वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. ऋचा ने अपने हाथों में अली के नाम की मेहंदी भी लगवा ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी. वहीं अब अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें ये कपल एक-दूसरे का हाथ थामे पैपराज़ी को पोज देते नजर आ रहे हैं.


सामने आया वीडियो :

सामने आए इस वीडियो में अली फजल (Ali Fazal) हल्के गुलाबी रंग की जरीदार शेरवानी में अपनी स्वीट सी पत्नी का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस वीडियो में लाइट गोल्डन शिमर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उन्होंने मैचिंग जूलरी से अपने लुक को पूरा किया है. पैपराज़ी को पोज देते हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने इस फंक्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं. जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

https://www.instagram.com/reel/CjIjyiqjv6Q/?utm_source=ig_web_copy_link


इस दिन होगी शादी :

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) 06 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन में कॉकटेल, संगीत और मेहंदी शामिल हैं. बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की मुलाकात साल 2017 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां आ गईं और फिर प्यार परवान चढ़ा. उसके बाद अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब आखिरकार शादी करने प्लान बनाया है. हालांकि इस कपल की शादी साल 2020 में ही हो जाती, लेकिन कोरोना वायरस के चलते दोनों ने अपनी शादी टाल दी थी.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.