ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लाइव चैट पर की बातें, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के वजह से ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तारीख आगे हो गई है। इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग के वह दोनों एक दूसरे मिल भी नहीं सकते, इसलिए ऋचा ने अली के साथ लाइव चैट किया है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के वजह से ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तारीख आगे हो गई है। इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग के वह दोनों एक दूसरे मिल भी नहीं सकते, इसलिए ऋचा ने अली के साथ लाइव चैट किया है। वह लाइव चैट वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), अली से कह रही हैं कि ‘ऐसा लगता है मैंने तुम्हें कई दिनों से नहीं देखा है।’ वहां से अली भी कहते हैं ‘मुझे भी। आगे ऋचा कहती है, ‘क्या आज आपने घर साफ़ किया। तो अली ने कहा ‘हां…’। आगे अली पूछते हैं क्या तुमने आपने हाथ धोये, ऋचा जवाब देती हैं, ‘हां मैंने धोये…। फिर वह हर कपल की तरह रोजमर्रा वाली बातें जारी रखते हैं।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि “Be my quarantine! @alifazal9. Self-isolation and social distancing is a good practice for this time. Aur koi option nahi hai ! if not for yourself, do it for the people you love ! Especially … the planet needs for us to pause !

यहां देखें ऋचा चड्ढा और अली फजल का वीडियो

बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की बात करें तो दोनों ने अपनी शादी की तारीखें अप्रैल माह में तय की थीं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि शादी को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके पीछे की वजह है कि शादी में कुछ मेहमान विदेश से भी आने वाले हैं। शादी दिल्ली में होने वाली है। इसलिए कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया है।