ऋचा चड्ढा और अली फजल अब एक दूसरे का थामेंगे हाथ, शादी को लेकर एक्ट्रेस का खुलासा!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और फुकरे स्टार अली फजल (Ali Fazal) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है.

Richa Chadha and Ali Fazal

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) गैंग्स ऑफ वासेपुर, मसान, फुकरे, पंगा और मैडम मुख्यमंत्री जैसी तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगो के दिलों पर राज कर चुकी हैं. अक्सर अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली ऋचा (Richa Chadha) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, ऋचा चड्ढा और फुकरे स्टार अली फजल (Ali Fazal) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कोरोना महामारी के चलते इस कपल की शादी काफी समय से पोस्टपोन हो रही है. ऐसे में हाल ही में ऋचा (Richa Chadha) ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही है.

 

इस समय कर सकते है शादी :

बता दें, ऋचा चड्ढा ने ‘मैशेबल इंडिया’ से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र किया और बताया, “जब मैं अली (Ali Fazal) से मिली तो उनका व्यवहार अच्छा लगा, हम कुछ सालों तक दोस्त रहे और फिर हमने डेटिंग शुरू कर दी. यह बहुत आसान और जैविक था”. अपनी शादी की बात करते हुए ऋचा (Richa Chadha) ने कहा, “जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो महामारी जैसी कई समस्याएं आ जाती है जिसके कारण शादी पोस्टपोन करनी पड़ती है”. ऋचा ने आगे कहा , “साल 2020 में हमने वेन्यू बुक किया था मगर कोरोना महामारी के चलते शादी नहीं हो पाई”. वहीं ऋचा (Richa Chadha) ने संकेत दिया कि अली और वो अब कोर्ट मैरिज पर विचार कर सकते हैं. आगे उन्होंने कहा कि, “हम इस साल शादी करना चाहते हैं. हम समय निकालेंगे और और तारीखें तय करेंगे”.

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में देखा गया था, जिसका प्रीमियर इस साल हुआ था. इसके अलावा ऋचा (Richa Chadha) ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘फुकरे’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं ऋचा जल्द ही ‘फुकरे 3’ में नजर आ सकती हैं. वहीं अली फजल (Ali Fazal) अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के तैयारी में लगे हैं.

 

Emergency: Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, देखिए पोस्टर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.