Richa Chadha: ऋचा चड्ढा को भारी पड़ा भारतीय सेना का अपमान करना, अब लंबा चौड़ा नोट लिखकर मांगी माफी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋचा (Richa Chadha) का जमकर विरोध हो रहा है.

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

बॉलीवुड जगत की बेबाक एक्ट्रेस में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अक्सर अपने मुद्दे खुलेआम रखना पसंद करती हैं. ऋचा अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती रहती हैं. लेकिन इस बीच भारतीय सेना पर ऋचा की राय उन पर भारी पड़ गई. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋचा (Richa Chadha) का जमकर विरोध हो रहा है. हालांकि अब ऋचा ने अपने ट्वीट को लेकर माफी भी मांगी है.

ऋचा ने किया ट्वीट:

दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. ये बात शायद ऋचा (Richa Chadha) को पसंद नहीं आई या इस बात को लेकर अपनी राय पेश करना चाह रही थी लेकिन इसका उल्टा हो गया. ऋचा ने बुधवार के दिन कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Richa Chadha Twit

मांगी माफी:

ऋचा (Richa Chadha) के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस बीच ऋचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस मामले में माफी मांगी है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा कि, ‘मेरी इच्छा किसी को ठेस पहुंचने की नहीं थी. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में ये भावना पैदा हुई है तो मुझे दुख होगा. मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो इससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. इसलिए ये मेरे लिए एक इमोशनल इश्यू है’.

ये है मामला :

आपको बता दें, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) का ये बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘भारतीय सेना का लक्ष्य अब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है. हमने अभी जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा शुरू की है. गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचने पर हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे’. इस बयान को लेकर द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वो भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश का पालन करेगी. जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे’. ऐसे में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ये ट्वीट कही न कही लोगों को समझ नहीं आ रहा हैं और उनका जमकर विरोध कर रहे है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.