Richa Chadha ने करवाया हॉट फोटो शूट, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक साथ तीन हॉट तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि अभिनेत्री ऋचा ने काफी वेट लूज़ किया है और यह खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक साथ तीन हॉट तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि अभिनेत्री ऋचा ने काफी वेट लूज़ किया है और यह खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था। अब उन्होंने एक नए फोटोशूट से कई तस्वीरें साझा कीं। ऋचा ने यह भी कमेंट किया कि यह फोटोशूट, विशेष रूप से अलग था क्योंकि उन्हें लगा कि वह “एक कैरेक्टर  निभा रही हैं”।

तस्वीरों में, अभिनेत्री को एक काले रंग की थाई-हाई स्लिट गाउन में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ चमकते हुए देखा जा सकता है। अपने बालों और मेकअप के साथ, ऋचा ने अपने फैंस को काफी अट्रैक्ट किया है। उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने भी कमेंट बॉक्स में तारीफों की बाढ़ ला दी है और उनके लुक की सराहना की जा रही है।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha ने लिखा, “मुझे फोटो शूट करना पसंद है जहां फोटोग्राफर मेरे दोस्त भी हों, (जैसे इस मामले में), इस फोटोशूट के दौरान  दौरान मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक कैरेक्टर निभा रही हूं। फ़िल्में करना अलग है और इस तरह के फोटोशूट करना दिलचस्प! हमने कुछ बहुत ही डिस्टर्बिया फील स्टिल्स भी किए हैं जो बाद में पोस्ट करेंगे धन्यवाद @ashishchawlaphotography @nehasinghmakeupofficial @bikanta।”

उन्होंने आगे कहा, “पीएस – वजन घटाने का मतलब है कि आप मसल्ज नहीं खोते हैं, जैसे मेरे मामले में ग्लूटस मैक्सिमस बरकरार है #richachdha #richand #बॉलीवुड #फोटोशूट।”

यहाँ देखिये ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का लेटेस्ट हॉट फोटोशूट!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों मुंबई में फुकरे 3 की शूटिंग कर रही हैं। ऋचा ने अपने “भोली पंजाबन” कैरेक्टर को फिर से बनाने के बारे में बात करते हुए कहा, “भोली पंजाबन का कैरेक्टर काफी आइकोनिक है। वह एक रॉ और साहसी गैंगस्टर है जो जानती है कि चीजों को अपने तरीके से कैसे करना है – और मुझे उसे बड़े पैमाने पर स्क्रीन पर कैरेक्टराइज़ करने में बहुत मजा आता है।”

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लकिये यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!