Shakeela Biopic New Poster: इस साल का जाम शकीला के नाम, इस लुक में नजर आईं ऋचा चड्ढा

नए साल पर ऋचा चड्ढा ने दिया फैंस को तोहफा, 'शकीला' फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया

शकीला फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च

खास शख्शियत पर बन रही बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब चलती हैं और बड़े ही आसानी से दर्शक इन फिल्मों को अपना लेते हैं। फिलहाल हम यहां बात कर रहे हैं साउथ की हॉट एक्ट्रेस शकीला पर बन रही बायोपिक की। हॉट एन्ड बोल्ड किरादरों के लिए फेमस अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म में शकीला की भूमिका निभा रही हैं। अभी कुछ देर पहले ही इस फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। पोस्टर देखते ही हमें 90 के दशक की फिल्मों की याद आ जाती है। वो समय ऐसा था जब साउथ और हिंदी भाषी दर्शकों की जुबान पर एक ही नाम था.. शकीला। लोग छुप छुपकर शकीला की फिल्में थियेटर में देखने के लिए जाते थे। पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि शराब की प्याली में शकीला यानि ऋचा चड्ढा बैठी हुई हैं और शराब से ज्यादा नशीली दिखाई दे रही हैं। ऋचा चड्ढा ने पीले और ब्लू रंग की स्विमसूट पहन रखी है।

देखें ‘शकीला’ फिल्म का नया पोस्टर

कलरफुल और आतिशबाजियों से भरे इस पोस्टर के जरिए ऋचा चड्ढा ने बता दिया है कि वे बहुत बड़ा धमाल करने वाली हैं। यानि हम ये कह सकते हैं कि ‘शकीला’ फिल्म के साथ ऋचा चड्ढा अपने करियर की सबसे बोल्ड फिल्म देने वाली हैं। इससे पहले भी ‘शकीला’ फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है जिसमे ऋचा ने ढ़ेर सारी ज्वेलरी पहन रखी थी।

देखें ‘शकीला’ फिल्म का पुराना पोस्टर

‘शकीला’ से पहले ऋचा चड्ढा ‘कैबरे, फुकरे, मैं और चार्लस, दासदेव, गैंग्स ऑप वासेपुर, लव सोनिया’ जैसी फिल्मों में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं। ‘शकीला’ फिल्म किस दिन रिलीज होगी अभी तय नहीं है पर आकलन ये लगाया जा रहा है कि साल 2019 की गर्मी में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। बता दें कि जिस हॉट अभिनेत्री शकीला पर बायोपिक फिल्म बनाई जा रही हैं वो 90 के दशक की साउथ फिल्मों की सबसे सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस थी जिसने 20 साल की उम्र में ही कई न्यूड सीन्स दिए थे।

देखें ऋचा चड्ढा की हॉट तस्वीरें

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।