मां को एक्टिंग करते देख भावुक हुई रिद्धिमा कपूर साहनी ,दिया फिल्म जुग जुग जियो का रिव्यू !!

यदि आप भी इस वीकेंड राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म जुग जुग जियो देखने जा रहे हैं तो उससे पहले पढ़ ले हमारा यह रिव्यू। फिल्म के बारे में सच जानकर उड़ जाएंगे आपके होश।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो का रिव्यू सभी के साथ शेयर किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक वीडियो शेयर कर अपनी उत्सुकता भी जताई। उन्होंने फिल्म के अन्य कास्ट के विषय में भी तारीफ की।

फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब

राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म जुग जुग जियो की घोषणा जब से की गई है तब से ही फैंस इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी ,अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने फैंस द्वारा बहुप्रतीक्षित इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है । इसी दौरान नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने यह फिल्म देखी और इस फिल्म के बारे में अपना एक प्यारा रिव्यू दिया उन्होंने पूरी कास्ट समेत अपनी मां की दिल से तारीफ की।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिया रिव्यू

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में जुग जुग जियो का पोस्टर शेयर किया और लिखा आप सभी बेहद शानदार थे ,व मूवी जुग जुग जियो और मुझे आप पर गर्व है ।इसके साथ रिधिमा ने कुछ दिल वाले इमोजी भी ऐड किए । इसके बाद नीतू जी ने भी रिधिमा के रिव्यु को अपनी इंस्टा स्टोरी पर री पोस्ट किया और बेटी को धन्यवाद दिया।रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जुग जुग जियो की स्क्रीनिंग का वीडियो शेयर किया है इस स्टोरी में फिल्म का टाइटल साफ-साफ देखा जा सकता है उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता को दर्शाया है इस वीडियो को साझा करते हुए रिधिमा ने उसके साथ आग वाला इमोजी इस्तेमाल किया है और कैप्शन में लिखा है ” ओ येह्ह ” #jugjuggjeeyo ।

सामने आई जुग जुग जियो की कहानी

यदि बात करें फिल्म जुग जुग जियो की कहानी के विषय में तो एक सूत्र ने पिंकविला के साथ बात करते हुए यह बताया था कि यह है कहानी अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी है जो शादी के बाद अलग अलग मुद्दों में उलझे हुए हैं । इस कहानी में कुक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) को एक जोड़े के रूप में दिखाया गया है। जो कि बचपन से एक दूसरे से प्यार करते हैं ,और शादी के बाद 5 साल से एक साथ रह रहे हैं। परंतु वे अब एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं , असली मुसीबत कब खड़ी होती है जब वरुण के पिता भीम यानी के अनिल कपूर भी अपनी बीवी गीता यानी कि नीतू कपूर से तलाक लेने की बात करते हैं क्योंकि उन्हें कोई और लेडी मीरा (टिस्का चोपड़ा) पसंद आ गई है। ”

फिल्म के गाने है उसकी जान

सूत्र ने आगे बढ़ते हुए बताया कि यह फ़िल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है ,जिसमें निर्देशक राज मेहता ने हर सीन को बेहद ही अलग अंदाज से दर्शाया है इस फिल्म में हर सीरियस सीन के साथ एक ऐसा सीन भी रखा गया है जो सभी के मूड को लाइट भी बना देता है। इस फिल्म के गाने भी इसकी जान है और यह सभी गाने सोशल मीडिया पर पहले ही बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं यह फिल्म एक ओरिजिनल फिल्म है और दर्शक इसे देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता इससे पहले भी 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज़ का निर्देशन कर चुके हैं। यदि ओवरऑल एंगल से देखा जाए तो जुग जुग जियो ऐक कंप्लीट फैमिली ड्रामा है जो कि आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी इस फिल्म को देखकर जवाब थिएटर से बाहर निकलेंगे तो आपके चेहरों पर एक सुंदर सी हंसी होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।