ऋषि कपूर को याद करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी शेयर की तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिताजी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। वह ऋषि कपूर के ब्लैक एन्ड व्हाइट फ्रेम के पास खड़ी है। यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "Love you always Papa।"

रिद्धिमा कपूर साहनी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच नहीं रहे। उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) उन्हें भुला नहीं पा रही है। उनके याद में हर दिन रिद्धिमा अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती रहती है। आज रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिताजी ऋषि कपूर को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर ऋषि कपूर के ब्लैक एन्ड व्हाइट फ्रेम के पास खड़ी है। यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “Love you always Papa।” बता दें, लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं पर पाईं।

हाल ही में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद में अपने घर पर प्रार्थना सभा आयोजित किया था। तभी रणबीर और नीतू न ऋषि की तस्वीर के पास बैठकर तस्वीर ली थी।

पढ़ें: ऋषि कपूर की ये आखिरी ख्वाहिश थी जो उनके बेटे से जुड़ी थी लेकिन ये अधूरी रह गई

बता दें, ऋषि कपूर के देहांत 30 अप्रैल सुबह को मुंबई क अस्पाल हुआ था। वह काफी समय से इस बीमारी से झुंझ रहे है। उन्होंने करीब एक साल तक कैंसर का इलाज़ विदेश में कराया था। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दो दिन बाद दिल्ली से मुंबई पहुंची थी। रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के जरिये ली थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: