Rajpal Yadav: राजपाल यादव ने स्टूडेंट को स्कूटर से मार दी टक्कर, गाली-गलौज करने का लगा आरोप; शिकायत हुई दर्ज

Rajpal Yadav: एक्टर राजपाल यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है. ये शिकायत एक स्टूडेंट ने दर्ज कराई है. क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

Rajpal Yadav

Bollywood News: अपने कॉमिक किरदारों से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाने वाले एक्टर राजपाल यादव चर्चाओं में बने हुए हैं. इस बार वो अपनी किसी फिल्म की वजह से लाइमलाइट में नहीं आए हैं बल्कि एक विवाद की वजह से वो सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कटरा एरिया में राजपाल यादव अपनी नई फिल्म ‘लक्ष्मी टॉकिस’ की शूटिंग में बीजी थे. इस दौरान उन्हें एक सीन दिया गया था जिसमें उन्हें स्कूटर चलाना था. शूटिंग सही तरीके से चल रही थी कि तभी एक हादसा हो गया. कहा जा रहा है कि इस दौरान राजपाल ने अपना कंट्रोल खो दिया और एक स्टूडेंट को गलती से टक्कर मार दी. इसके बाद खूब हंगामा हुआ. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

स्टूडेंट ने शिकायत की दर्ज

रिपोर्ट्स के अनुसार स्टूडेंट ने फिल्म की टीम पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी. इसके बाद एक्टर को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने भी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि कुछ लोग उनकी शूटिंग के दौरान बाधा बन रहे थे. जहां एक तरफ स्टूडेंट ने आरोप लगाया कि उससे माफी मांगने की बजाय टीम ने गाली-गलौज की वहीं टीम की तरफ से आरोप है कि मना करने के बाद भी कुछ लोग मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे.

पुलिस ने दी जानकारी 

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा कि, ‘एक्टर एक पुराने स्कूटर पर सवारी कर रहे थे जिसका क्लच वायर टूट गया था और उन्होंने गलती से स्कूटर से स्टूडेंट को टक्कर मार दी. स्टूडेंट को गंभीर चोट नहीं आई है. मामले की जांच चल रही है’. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं राजपाल 

बता दें, राजपाल के काम की अगर बात की जाए तो वो अपनी फिल्मों से लोगों को दीवाना कर देते हैं. उनकी कई फैन है जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. राज पाल ने ‘भूल भुलैया’, ‘डोल’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग का जादू चलाया.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.