Wajid Khan Death: साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान का हुआ निधन, Covid-19 ने ली एक और जान!

Wajid Khan Death News: साजिद वाजिद (Sajid Wajid) फेम के म्युज़िक कम्पोज़र वाजिद खान (Wajid Khan) ने मुंबई एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांसें ली हैं. उन्हें कुछ स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Wajid Khan Death: साल 2020 , यह वर्ष अच्छा साबित नहीं हुआ है और Covid​​-19 के संकट ने पूरे देश को हिला के रख दिया है। इन सब के बीच, हमारे देश ने कुछ वास्तविक रत्नों को खो दिया है, जिसमें बॉलीवुड स्टार इरफान खान(Irrfan Khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) शामिल हैं। ऐसे में एक और दुखद घटना ने दस्तक दी है और वो है हमारे बीच से साजिद वाजिद (Sajid wajid) फेम के वाजिद खान (Wajid Khan) का चले जाना।

जी हां, आपने सही सुना बेहतरीन म्वायुज़िक कम्पोज़र में से एक वाजिद खान ने मुंबई के अस्पताल इमं अपनी अंतिम सांसें ली हैं। उन्हें कुछ स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर की पुष्टि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और सेड वाजिद के बेहद करीब मित्र सोनू निगम ने की है।

सूत्रों के अनुसार, वाजिद काफी समय से ठीक नहीं थे और लगातार स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। वाजिद ने के अपने भाई साजिद एक साथ  कुछ अद्भुत संगीत और बॉलीवुड गानों की रचना की है जिन्हें पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा। वाजिद खान का आकस्मिक निधन फिल्म उद्योग एक लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है जिसे आगामी वर्षों में भर पाना बहुत मुश्किल होगा। सोनू निगम ने दिवंगत संगीतकार को याद करते हुए लिखा, “मेरे भाई वाजिद ने हमें छोड़ दिया।”

ये रहा सोनू निगम का इंस्टाग्राम पर पोस्ट:

जैसे ही संगीतकार वाजिद के निधन के बारे में दुखद समाचार इंटरनेट पर प्रसारित हुआ, उनके कई पूर्व सहयोगियों और फिल्म बिरादरी के सदस्यों को मानो झटका लग गया। सलीम मर्चेंट, विशाल डडलानी, हर्षदीप कौर, मिलाप झवेरी और कई अन्य लोग इस चौंकाने वाली खबर को जानने के बाद शोक में डूबे हुए हैं और सोशल मीडिया पर दिवंगत वाजिद खान की आत्मा को अंतिम शुभकामना भी दी जा रही है।

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!