उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत का मुंहतोड़ जवाब, कहा- ‘नेम और फेम के लिए कुछ भी करते हैं …’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ बोल गई जोकि सुर्खियों में आ गया हैं. हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू के दौरान मिस्टर RP को संबोधित करते हुए एक किस्सा सुनाया था. जिसके बाद भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भड़क गए.

मिस दिवा यूनिवर्स व एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों चर्चा में हैं. चर्चा का विषय कुछ और नहीं बल्कि दोनों का अफेयर है. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ बोल गई जोकि सुर्खियों में आ गया हैं. जिसके बाद हर किसी के जबान में दोनों के अफेयर की बात चल रही है. हालांकि, बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स की लव स्टोरीज़ किसी से नहीं छुपी हैं. चाहे वो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हो या युवराज सिंह-हेज़ल कीच जैसी जोड़ी. ऐसे में इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम भी शामिल हो गया है.

उर्वशी ने कहा :

आपको बता दें, हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू के दौरान मिस्टर RP को संबोधित करते हुए एक किस्सा सुनाया था. उन्होने बताया कि, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी. नई दिल्ली में पुरे दिन शूटिंग खत्म कर के वापस दिल्ली आई थीं तो मिस्टर RP होटल मिलने आये. हालांकि, बिजी शेड्यूल कि वजह से थककर सो गई थीं और मिस्टर RP काफी इंतजार करते रह गए. इस दौरान उन्होंने 17 बार कॉल की, जोकि मैं उठा नहीं पाई. आगे उर्वशी ने कहा, ‘हम उस समय नहीं मिल पाए. उसके बाद हमने मुंबई में मिलने का तय किया. वहां पर मिलना हुआ, लेकिन तब तक ये बातें मीडिया में आ चुकीं थीं.’ बता दें, उर्वशी (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ऋषभ पंत ने किया पोस्ट :

यूज़र्स RP का मतलब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से निकलते हुए सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में ऋषभ पंत कहा पीछे हो सकते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्ट्रोरी शेयर करते हुए लिखा कि, ‘कितना रिडिक्युलॉस है न कि लोग थोड़े से पॉपुलेरिटी और हैडलाइन के लिए इंटरव्यू में झूट बोलते हैं. ये देखकर दुःख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे. #merapichachorhobehen.’ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर अनन्या पांडे, सोनम कपूर से लेकर हुमा कुरैशी ने शेयर कीं प्यार भरी पोस्ट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.