रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ काम करना पसंद करते है ‘कांतारा’ के ऋषभ शेट्टी, वीडियो हुआ वायरल

ऋषभ शेट्टी से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि वो सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना, कीर्ति सुरेश और सई पल्लवी किसके साथ वो काम करना चाहते हैं. अपनी प्रतिक्रिया में, अभिनेता ने कहा, ''मैं अपनी फिल्म की कहानी लिखने के बाद ही फैसला करूंगा कि किस एक्ट्रेस के साथ काम करूं. मैं न्यूकमर्स के साथ काम करना पसंद करता हूं क्योंकि वो बिना किसी बाधा के आती हैं.

Kantara’s Rishab Shetty Chooses Samantha Ruth Prabhu Over Rashmika

साउथ के फेमस डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कांतारा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म ने अपने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई हैं. वहीं अब ऋषभ शेट्टी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पर कटाक्ष करते दिखाई दे रहे हैं.

Rishab Shetty

ऋषभ शेट्टी का पूराना वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, ऋषभ शेट्टी का एक पूराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषभ शेट्टी से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि वो सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), रश्मिका मंदाना, कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) किसके साथ वो काम करना चाहते हैं. अपनी प्रतिक्रिया में, अभिनेता ने कहा, ‘मैं अपनी फिल्म की कहानी लिखने के बाद ही फैसला करूंगा कि किस एक्ट्रेस के साथ काम करूं. मैं न्यूकमर्स के साथ काम करना पसंद करता हूं क्योंकि वो बिना किसी बाधा के आती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘ये एक्ट्रेस, मुझे पसंद नहीं हैं. लेकिन, मुझे सईं पल्लवी और सामंथा का काम पसंद है.’ हालांकि इस बातचीत में उन्होंने रश्मिका मंदाना का नाम ना लेते हुए उनकी तारीफ भी की और उन्हें अच्छा कलाकार भी बताया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन दिनों वो काफी अच्छी एक्ट्रेस बन गई हैं.यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना नेकिरिक पार्टी से रखा इंडस्ट्री में कदम

बता दें, रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था और खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने ही किया था.  फिलहाल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रही हैं. उनकी पॉपुलैरिटी भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद से वो पैन इंडिया स्टार बन गई हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं