Rishi Kapoor Birth Anniversary: ऋषि कपूर के जन्मदिन पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया खूबसूरत सा पोस्ट

सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर आज उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है.

Neetu Kapoor wishes Rishi Kapoor: 70 के दशक के मोस्ट रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज 70वां जन्मदिन है. इस मौके पर आज उनके चाहने वाले और उनके फैंस सुपरस्टार ऋषि कपूर को विश कर रहे हैं. आज भले ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सभी के बीच में न हो, लेकिन लोगों के दिलों में वो हमेशा रहेंगे. सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर के बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर आज उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है.

शेयर किया पोस्ट :

एक्टर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘जन्मदिन मुबारक’. इसके साथ ही नीतू ने हार्ट वाला इमोजी भी ऐड किया है. इस तस्वीर में ऋषि और नीतू (Neetu Kapoor) दोनों साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. साथ ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ओवरसाइज़्ड चश्मा पहना हुआ है और दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिख रहे हैं. वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक मल्टी कलर का स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं. इस दौरान दोनों काफी कूल नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Anupama: पारस कलनावत के बाद शो ‘अनुपमा’ से ये एक्ट्रेस हुई आउट, कहा- ‘मुझे एहसास हुआ…’

https://www.instagram.com/p/CiEe4zjIP4P/?utm_source=ig_web_copy_link


नीतू (Neetu Kapoor) की इस पोस्ट पर सोनी राजदान, करिश्मा कपूर और महीप कपूर ने कमेंट किया है. वहीं यूजर्स भी अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘राजा को जन्मदिन मुबारक हो…’, दूसरे ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो सर, आप जहां भी हों खुश रहें…’, तीसरे ने लिखा, ‘इसी तरह प्यार करो …’ ऐसे ही कई यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

बड़े पर्दे पर वापसी :

बता दें, बॉलीवुड के शानदार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन साल 2020 में हुआ था. उन्होंने 2 साल तक ब्लड कैंसर से जंग लड़ी, लेकिन आखिर में उन्होंने सभी को अलविदा कह दिया था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर काफी टूट गई थीं. हालांकि अब नीतू कपूर ने (Neetu Kapoor) खुद को वापस से संभाल लिया है और सात साल बाद फिल्मी दुनिया में उन्होंने वापसी कर ली हैं. हाल ही में नीतू (Neetu Kapoor) कॉमेडी ड्रामा फिल्म जुगजुग जियो में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ देखा गया था.

 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rishi Kapoor: ऋषि कपूर ने बीफ खाने को लेकर दिया था बयान, लोगों ने फूंका उनका पुतला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.