ऋषि कपूर पूरी तरह से हुए कैंसर फ्री, जन्मदिन से पहले भारत वापस आ सकते हैं एक्टर

वह न्यूयॉर्क में एक प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। इसके साथ-साथ वह भारत में अपने दोस्तों के साथ इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के बारे में भी बात करते हैं। वह अपने रूटीन चेकअप के लिए समय समय पर हॉस्पिटल जाते रहते हैं।

ऋषि कपूर जल्द इंडिया आएंगे वापस (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अभी न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं। एक्टर के दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवेल ने 1 मई को यह ऐलान किया था कि उनके दोस्त ऋषि कपूर अब कैंसर फ्री हो गए हैं। उसके बाद 30 मई को एक्टर ने ऑनलाइन आकर जानकारी देते हुए बताया, ‘आज मैंने न्यूयॉर्क में 8 महीने पूरे कर लिए हैं। मैं घर कब जाऊंगा?’ लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्टर पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और 4 सितम्बर को अपना जन्मदिन इंडिया में मनाएंगे।

एक्टर ऋषि कपूर पिछले साल सितम्बर में न्यूयॉर्क गए थे। जब मुंबई मिरर ने एक्टर से संपर्क किया तो उन्होंने इंडिया आने की बात को कन्फर्म किया है। एक्टर ने कहा, ‘ हां मैं अगस्त अंत तक भारत वापस आने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन यह हॉस्पिटल के डॉक्टर पर निर्भर करता है। उनका कहना है कि मैं काफी अच्छे से रिकवर कर रहा हूं। लेकिन मैं तभी जाऊंगा जब मुझे ऐसा लगेगा कि मैं 100 प्रतिशत ठीक हो गया हूं ।’

एक्टर ऋषि कपूर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि एक्टर अपना जन्मदिन इंडिया में अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह 100 प्रतिशत कैंसर फ्री हो गए हैं। लेकिन अभी भी वह डॉक्टर की देख-रेख में हैं। वह न्यूयॉर्क में एक प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। इसके साथ-साथ वह भारत में अपने दोस्तों के साथ इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के बारे में भी बात करते हैं। वह अपने रूटीन चेकअप के लिए समय समय पर हॉस्पिटल जाते रहते हैं।

यहाँ देखिए ऋषि कपूर का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.