ऋषि कपूर की बात करते हुए रो पड़े अमिताभ बच्चन, वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ऋषि कपूर के निधन से काफी दुःखी हैं। अब अमिताभ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार 30 अप्रैल को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ऋषि कपूर के निधन से काफी दुःखी हैं। अब अमिताभ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अभिनेता ऋषि कपूर के साथ बिताए पलों को याद करते हुए दिल को छू लेने वाला जो नोट लिखा था, अब उन्हीं शब्दों को अपने मुंह से बोलकर भी सुना दिया है। इसका वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वो अपने ब्लॉग पर लिखी बातों को पढ़ रहे हैं।

वीडियो में अमिताभ ऋषि कपूर के बारे में बचपन से लेकर उन्हें रक्त कैंसर (ल्यूकेमिया) होने का पता चलने तक की बातों का जिक्र कर रहे हैं। वीडियो के आखिर में अमिताभ को भावुक होते हुए देखा जा सकता है उनकी आंखें भर आती हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को लेकर एक ब्लॉग लिखा। इस ब्लॉग में अमिताभ ने ऋषि कपूर से पहली मुलाकात से लेकर उनकी चलढाल, उनके अंदाज के बारे में बहुत सी बातें लिखी हैं। अमिताभ ने बताया कि जब एक बार उन्हें राज कपूर साहब ने शाम को बुलाया था उस वक्त मैंने पहली बार ऋषि कपूर को चेंबूर के देवनार कॉटेज में देखा था। उस समय वह बच्चे थे। उनकी चाल-ढाल सबसे अलग थी। इसके बाद में मैंने उन्हें आरके स्टूडियोज में कई बार देखा। उन्हें फिल्म ‘बॉबी’ के लिए तैयार किया जा रहा था। वो बहुत बेखौफ चलते थे। कई बार तो उनका अंदाज एकदम महान पृथ्वीराज कपूर से मिलता था।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.