ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने अंबानी परिवार को कहा Thank You, लिखा- आप सब देवदूत बनकर आए

पति के निधन के बाद अब नीतू सिंह (Neetu Singh) उन लोगों को शुक्र‍िया अदा किया है, जिन्‍होंने इस कठिन समय में उनका साथ द‍िया है। मंगलवार को नीतू सिंह ने एक लंबी पोस्‍ट के माध्यम से 'अंबानी परिवार' को धन्यवाद कहा है।

नीतू कपूर ने अंबानी पर‍िवार को कहा 'धन्यवाद'

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी पत्‍नी नीतू कपूर (Neetu kapoor) और बेटा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिता की शांति के लिए पूजा करते नजर आए थे। जिसकी कुछ तस्वीर और वीडियो भी सामने आई हैं। वहीं पति के निधन के बाद अब नीतू सिंह (Neetu Singh) उन लोगों को शुक्र‍िया अदा किया है, जिन्‍होंने इस कठिन समय में उनका साथ द‍िया है। मंगलवार को नीतू सिंह ने एक लंबी पोस्‍ट के माध्यम से ‘अंबानी परिवार’ को धन्यवाद कहा है।

नीतू सिंह ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ अपनी और ऋषि कपूर की तस्‍वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ नीतू सिंह ने एक मैसेज भी लिखा है। नीतू ने लिखा है “एक परिवार के तौर पर बीते 2 वर्षों से हमारे ल‍िए लंबे सफर की तरह रहे हैं। इस दौरान कुछ अच्‍छे द‍िन थे तो कुछ बुरे द‍िन भी देखने को मिले। ये कहना गलत नहीं होगा क‍ि ये सभी भावनाओं से भरे द‍िन थे। लेकिन ये बात सच है क‍ि ये पूरा सफर हम अंबानी परिवार के अतुल्‍नीय प्रेम और साथ के ब‍िना तय नहीं कर सकते थे।”

Rishi Kapoor Death: रणबीर, नीतू और रिद्धिमा कपूर ने मिलने पहुंची करीना कपूर, तस्वीरें आई सामने

इसी के साथ नीतू सिंह ने आगे लिखा “हमने पिछले कुछ दिनों में खुद को ढ़ांढस बंधाकर अपनी भावनाओं को शब्‍द देने की कोशिश की है जिससे हम इस परिवार के अनगिनत तरीको से की गई हमारी मदद और हमें सुरक्षित राखने के लिए शुक्रिया अदा कर सकें। पिछले 7 महीनों में इस परिवार का हर सदस्‍य ये संभव कोशिश करता रहा है कि ऋषि को इस दौरान जितनी कम से कम परेशानी हो। हॉस्पिटल में उनकी सही देखभाल से लेकर खुद हॉस्पिटल में आकर उन्‍हें देखने तक, यहां तक की जब हम डरे हुए थे तब हमारे हाथ थामकर भी, वो हर जगह साथ थे।”

बता दें 30 अप्रैल को मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में ऋषि कपूर का निधन हुआ था। ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे। बुधवार रात को अचानक ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत आई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इस दौरान हॉस्पिटल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, बेटे रणबीर, भाई रणधीर कपूर सहित परिवार के अन्य लोग उपस्थित थे। उनका अंतिम संस्‍कार चंदनवाड़ी श्‍मशान में हुआ।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.