ऋषि कपूर ने कहा- चिंता वाली कोई बात नहीं, थोड़ा सा इन्फेक्शन हुआ था, पढ़े पूरी रिपोर्ट

ऋषी कपूर (Rishi Kapoor) को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर दिल्ली में है और उनकी अचानक तबियत ख़राब होने के वजह से उन्हें दिल्ली की अस्पताल में भर्ती  कराया गया हैं। खबर मिलते ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ऋषि कपूर से मिलने गए है।

ऋषी कपूर (Rishi Kapoor) की हालत अब ठीक है, मुंबई मिरर से बातचीत में ऋषि कपूर ने कहा की शायद उन्हें प्रदूषण के वजह इन्फेक्शन हुआ है और उसीका इलाज़ करा रहे हैं। चिंताजनक वाली कोई बात नहीं है। आज सुबह मिली रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर को  दिल्ली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ऋषि कपूर से मिलने गए दिल्ली गए है।

आज सुबह सोर्स ने पिंकविला से कहा कि एडमिट करने की वजह अभी तक पता नहीं चला है। हालाँकि उनकी तबियत की अपडेट जल्द पता हल जायेगा। हमें पता चला हैं कि ऋषि कपूर से रणबीर और आलिया थोड़ी देर पहले फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए है।

ऋषि कपूर की तबियत ख़राब होने की खबर तब से चर्चा में है जब वो, नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया, अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में सरीख नहीं हुए थे।वहीँ इस सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारें, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, बोने कपूर, तारा सुततिया शामिल हुए थे।

बताया जा रहा था कि रणबीर और आलिया अरमान जैन की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले थे लेकिन फॅमिली इमरजेंसी के वजह से उन्होंने इस  शामिल नहीं हुए है। आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग ख़तम कर रणबीर के साथ दिल्ली गई ैहै।

कुछ महीने पहले, ऋषि कैंसर से अच्छे तरह से ठीक होने के बाद वह भारत लौट आए। इस बीमारी होने के वजह से लगभग एक साल तक अभिनेता का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। भारत लौटने से पहले, ऋषि ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में मुंबई मिरर से बात की और खुलासा किया, “मैंने 26 किलोग्राम कम किया है क्योंकि मुझे पहले चार महीनों मुझे भूक नहीं लगती थी। अब, मेरा सात-आठ किलो वजन बढ़ गया है। इसके लिए भगवान का शुक्र है। “