ऋषि कपूर इस दिन करेंगे भारत वापसी, अपने कैंसर और आने वाली फिल्म को लेकर कही ये बातें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 9 महीने से ज्यादा वक्ते से न्‍यूयार्क में कैंसर (Rishi Kapoor Cancer) का इलाज करवाने के बाद आराम कर रहे हैं। वह पिछले कई महीने से भारत आने की सोच रहे हैं, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों की वजह से नहीं आ पा रहे हैं।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 9 महीने से ज्यादा वक्ते से न्‍यूयार्क में कैंसर (Rishi Kapoor Cancer) का इलाज करवाने के बाद आराम कर रहे हैं। वह पिछले कई महीने से भारत आने की सोच रहे हैं, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों की वजह से नहीं आ पा रहे हैं। ऋषि कपूर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने भारत आने, कैंसर और अपनी आने वाली फिल्म झूठा कहीं का के बारे में बताया है।

अपनी हेल्थ के बारे में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Interview) ने कहा कि परिवार, दोस्तों और फैंस की प्रार्थना और शुभकामनाओं के वजह वह ठीक हैं। उन्होंने कहा,’मैं अब बिल्कुल ठीक हूं। कैंसर से मुक्ति मिल गई है, लेकिन अभी ट्रीटमेंट चल रहा है। डॉक्टर्स के साथ आज उनकी मीटिंग है। एक ट्रीटमेंट और रह गया है। एक ट्रीटमेंट के लिए 6 हफ्तों का गैप होता है। मुझे न्यूयॉर्क में 9 महीने 16 दिन हो गए। मैं अपने घर को मिस करता हूं।’

परिवार ने किया सपोर्ट

मैं यहां 11 महीने के लिए आया हूं, तो मैं अगस्त के एंड तक भी घर नहीं जा पाऊंगा। ये बहुत कठिन वक्त है, बहुत ही खर्चीला है लेकिन पत्नी (नीतू) और मेरे बच्चे (रणबीर कपूर और रिद्धिमा) काफी सर्पोटिव हैं। मैं सभी का आभार का व्यक्त करता हूं। मैं घर वापिस जाने का इंतजार कर रहा हूं। मैं आखिरी ट्रीटमेंट के 5-6 हफ्ते के बाद जाने का प्लान है।

फिल्म को लेकर कही ये बात

हालांकि, ऋषि कपूर ने यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह का कैंसर(Cancer In India) हुआ था। उन्होंने कहा कि वह किसी और दिन बताएंगे, अभी उऩकी फिल्म झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka)   पर बात करने का वक्त है। ऋषि कपूर ने कहा कि इसी नाम से पहली फिल्म 1979 में आई थी। उन्होंने कहा,’मुझे याद है कि फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले प्रीमियर पर हम इंगेज हुए। 40 साल बाद, मैं दूसरी झूठा कहीं का में काम कर रहा हूं हालांकि इसमें मैं लीड रोल में हूं, मैं बहुत महत्वपूर्ण किरदार में हूं। मैं डायरेक्टर समीप कांग और प्रोड्यूसर दीपक मुकुट के साथ काम करके बहुत खुश हूं।’

जानिए ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए क्यों रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।