बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिल्मी दुनिया में वापसी को हैं तैयार, लेकिन सता रहा इस बात का डर

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। अभिनेता सितंबर महीने में भारत लौट रहे हैं। बॉलीवुड में वापसी को लेकर उन्हें यह डर सता रहा है।

ऋषि कपूर सितंबर में न्यूयॉर्क से भारत वापस लौट रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे। करीब एक साल बाद वह सितंबर महीने में भारत लौट रहे हैं। अभिनेता फिल्मी दुनिया को बहुत मिस कर रहे हैं। वह फिर से काम करना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बीमारी, बॉलीवुड में वापसी और अपने डर का खुलासा किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा, ‘पिछले 9 महीनों में इस बीमारी से लड़ने और इससे जीतने के दौरान मैंने जो एक बात सीखी, वो है धैर्य रखना। ये पहले मुझमें नहीं था। ईश्वर ने मुझे सिखाया कि धैर्य सभी गुणों की जननी है। चार हफ्तों में मेरा ट्रीटमेंट सिर्फ एक घंटे होता है, लेकिन ये काम करने में वक्त लेता है। ये कोई बटन नहीं है कि आपने दबाया और काम शुरू हो गया और सब ठीक हो गया।’

ऋषि कपूर ने आगे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके तमाम दोस्त उनसे आकर मिले। उन्हें जब पता चला कि वह कैंसर से ग्रसित हैं तो उन्हें इसपर रिएक्ट करने का वक्त ही नहीं मिला। रणबीर कपूर उन्हें फौरन न्यूयॉर्क ले आए। बॉलीवुड में वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा अहसास है। वह पहले उन दो फिल्मों को करेंगे जो वह साइन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि शायद वह एक्टिंग करना भूल गए हों, क्योंकि वह कभी इतने लंबे समय तक कैमरे से दूर नहीं रहे हैं।

ऋषि कपूर ने आगे कहा कि वह कैमरे के सामने आने का अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि मैंने अपने संपर्क नहीं खोए हैं। मुझे आशा है कि मैं अभी भी एक्टर हूं। मैं करीब एक साल बाद भारत लौट रहा हूं।’ बीत हफ्ते रिलीज हुई फिल्म झूठा कहीं का में ऋषि कपूर दिखाई दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

जानिए ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए क्यों रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।