ऋषि कपूर ने की यह हरकत तो रणबीर कपूर ने मांगी माफ़ी, आखिर ऐसा क्या हुआ ?

पिता ऋषि कपूर के वजह से बेटे रणबीर कपूर को मांगनी पड़ी हाथ जोड़कर माफ़ी

  |     |     |     |   Published 
ऋषि कपूर ने की यह हरकत तो रणबीर कपूर ने मांगी माफ़ी, आखिर ऐसा क्या हुआ ?
पिता ऋषि कपूर के वजह से बेटे रणबीर कपूर को मांगनी पड़ी हाथ जोड़कर माफ़ी

ऋषि कपूर अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में अपनी पूरी फैमिली के साथ डिनर पर गए हुए थे। इस फैमिली गेट टुगेदर की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर छाई ही रहीं। बता दे कि, ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर बेटा रणबीर कपूर बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। वहीं पर ऋषि कपूर की एक फैन भी अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी।

जब कपूर परिवार उसकी टेबल के पास से निकला तो वो एक्साइटेड हो गई और उनसे एक सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। उस फैन ने नीतू कपूर और रणबीर के साथ तो सेल्फी ले ली लेकिन ऋषि आगे बढ़ गए। खबर के मुताबिक इस महिला फैन ने जब कपूर फैमिली को रेस्त्रां में देखा तो वह उनके टेबल पर गईं और सभी के साथ सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट करने लगी। इस पर रणबीर कपूर और नीतू सिंह ने तो उनके साथ तस्वीर क्लिक करवा ली लेकिन ऋषि कपूर ने मना कर दिया।  थोड़ी देर बाद जब वह खाना खाकर निकलने लगे तो वह महिला दोबारा उनके पास गईं और ऋषि कपूर को सेल्फी के लिए कहा। इस पर ऋषि कपूर ने सीधा इंकार कर दिया।

ऋषि की ये बेरुखी देख फैन ने ‘हाउ रूड’ कहा। फिर क्या था। ऋषि कपूर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह उस महिला से उलझ गए। ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बात ज्यादा बढ़ता देख इस मामले में रणबीर को आना पड़ा। गर्मागर्मी इतनी बढ़ गई कि फिर रणबीर ने बीच में आकर उस महिला को बचाया और अपने पिता को शांत कराया। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच-बचाव किया और पापा ऋषि को रोका।  इसके बाद रणबीर ने उस फैन से माफी मांगी ।  रणबीर ने अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। यहां तो किसी तरह रणबीर ने मामले को समझा लिया लेकिन ये पहला मौका नहीं है जब ऋषि इस तरह नाराज हुए हों। इससे पहले भी कई मौकों पर उनके गुस्से की खबरें आती रही हैं।

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply