इंडिया लौटने को बेताब हो रहे हैं ऋषि कपूर, एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताई अपनी फीलिंग

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म आ अब लौट चले (1999) का एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किया है, जिसमें वह संकेत दे रहे हैं कि वह अपने घर को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं और जल्द से जल्द इंडिया लौटना चाहते हैं।

फिल्म आ अब लौट चले को डायरेक्ट करते हुए ऋषि कपूर। (फोटोः ट्विटर)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  कैंसर की बीमारी का इलाज करवाने के बाद इन दिनों न्यूयॉर्क में रेस्ट कर रहे हैं। वह पिछले कई महीनों से घर आना चाहते हैं, लेकिन उनका ट्रीटमेंट का समय उन्हें वापिस नहीं आने दे रहा। वह अक्सर अपने ट्वीट के जरिए अपनी फीलिंग बताते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म आ अब लौट चले (1999) का एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किया है, जिसमें वह संकेत दे रहे हैं कि वह अपने घर को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं और जल्द से जल्द इंडिया लौटना चाहते हैं।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Tweet)  ने ट्विट में फोटो शेयर करते हुए लिखा,’न्यूयॉर्क में फिल्म को शूट करते हुए ,1998, आ अब लौट चले- आज टाइटल बहुत ही सिम्बोलिक लग रहा है।’ इस फोटो को उनके एक फैन अपने ट्विटर से शेयर किया है। आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने बॉलीवुड अपने पापा राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर (1970) से डेब्यू किया और आ अब लौट चलें। फिल्म में ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना लीड रोल में थे। यह आरके फिल्म्स की आखिरी प्रोडक्शन फिल्म थी।

यहां देखिए ऋषि कपूर का ट्वीट-

इंटरव्यू में बच्चों को बताया सपोर्टिव

आपको बता दें कि सितंबर 2018, ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट करवाने गए थे और अब तक वहीं हैं। एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि वह न्यूयॉर्क में 11 महीने से हैं, वह अगस्त पहले इंडिया नहीं आ सकते हैं। यहां वक्त बीताना उनके लिए मुश्किल हो रहा है, लेकिन नीतू और उनके बच्चे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्दिमा कपूर बहुत ही सपोर्टिव हैं। उन्होंने कहा,’मैं सबका अहसानमंद हूं। मैं वापस जाने का इंतजार कर रहा हूं और जाने के लिए बेसब्र हो रहा हूं।’

जानिए ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए क्यों रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।