Nirbhaya Case: दोषियों की फांसी टलने के बाद भड़के ऋषि कपूर, ट्वीट कर लिखा- तारीख पे तारीख…

ऋषि कपूर (Rishi kapoor) ने इस मामले पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऋषि कपूर ने सनी देओल की फिल्म 'दामिनी' के डायलॉग को ट्वीट किया।

एक्टर ऋषि कपूर की तस्वीर

Nirbhaya Case: सोमवार को निर्भया गैंगरेप केस में सभी चार दोषियों की फांसी तीसरी बार टल गई। कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाते हुए पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका पर कहा कि जब पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित है, फांसी नहीं दी जा सकती है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों का कहना है कि आखिर बार बार फांसी क्यों टाली जा रही है। वहीं इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस मामले पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऋषि कपूर ने सनी देओल की फिल्म ‘दामिनी’ के डायलॉग को ट्वीट करते हुए लिखा है कि “निर्भया केस, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख। दामिनी, ये बकवास है।”

फांसी की तारीख टलने के बाद निर्भया की मां आशा देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सिस्टम की नाकामी को दर्शाता है। इन सब चीजों से लोगों के बीच संदेश जा रहा है कि हमारे देश में न्याय से ज्यादा मुजरिमों को सपोर्ट दिया जाता है। इस बी बात से साफ़ होता है कि हमारा सिस्टम भी दोषियों के बचाव के लिए है। उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट, पटियाला कोर्ट और सरकार से पूछना चाहिए कि सभी दोषियों को फांसी कब तक होगी। मैं हर रोज हारती हूं और फिर से खड़ी हो जाती हूं। आज एक बार फिर से हारी हूं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.