ऋषि कपूर ने किया ऐलान बहु बनेगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से रचाएगी शादी ?

आलिया भट्ट को आलिया कपूर को रूप में देखने के लिए तैयार है ऋषि कपूर ?

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट का ये वीडियो हुआ वायरल 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा बी टाउन में इन दिनों जोरों पर है। दोनों करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के सेट के अलावा दोनों अक्सर मूवी डेट और डिनर डेट पर देखे जाते हैं। हाल ही में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ पहुंचकर दोनों ने इन अफवाहों को और गरम कर दिया है। वैसे रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर अक्‍सर अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में आते रहे हैं। कभी ट्विटर पर अपना गुस्‍सा जाहिर करने के लिए तो कभी, किसी का मजाक उड़ाने के लिए, ऋषि कपूर अक्‍सर इस माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर काफी बिंदास अंदाज में रहते हैं।

लेकिन ऋषि कपूर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। उन्‍होंने ‘भट्ट परिवार’ की तारीफ करते हुए एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे ट्विटर यूजर्स ने तुरंत आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच उड़ रही अफेयर की खबरों से जोड़ दिया। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने इस ट्वीट को आलिया-रणबीर के रिश्‍ते के लिए ऋषि कपूर की हांमी ही मान लिया। ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘मैंने भट्ट परिवार जैसे टैलेंटेड लोगों के साथ काम किया है जैसे महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया।’

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से जब मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो आलिया ने कहा, ‘मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती।’ इसके बाद आलिया भट्ट स्माइल के साथ अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। आलिया और अपने रिलेशनशिप पर रणबीर कपूर का बयान भी सामने आ चुका है। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था – ‘एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।’ जब रणबीर से ‘राजी’ फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा – ‘मैंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.