ऋषि कपूर पोते- पोतियों के साथ चाहते थे वक़्त बिताना, ये वीडियो हो रहा वायरल !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए इस समय खुशखबरी के पल हैं। इस कपल ने कल अपने फैंस को प्यारा सा सरप्राइज दिया। ये सरप्राइज यह था की आलिया माँ बनने वाली हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बधे इस कपल के लिए यह खुशखबरी बहुत बड़ी हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की थी। जिसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों से लेकर फैंस तक ने आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) को शुभकामनाएं और बधाई दी हैं। वही इस समय रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादीशुदा जिंदगी से लेकर बच्चे की जिम्मेदारी तक का मैसेज दे रहे हैं।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का वीडियो :

आपको बता दें, साल 2020 में कैंसर की बीमारी से जूझ रहे एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वही इससे पहले साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि जी (Rishi Kapoor) ने अपने पोता- पोतियों के साथ वक़्त बिताने की इक्छा जाहिर की थी, और साथ ही रणबीर (Ranbir Kapoor) को अपनी पत्नी को का कैसे ख्याल रखना हैं इस बारे में भी बात की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे सुना जा सकता हैं की ऋषि जी कह रहे हैं कि, ‘आपको अपना जीवन जीना है और आपको अपना जीवन उस व्यक्ति, अपनी आत्मा के साथ जीना है। आपको बहुत सावधान रहना होगा क्योंकि वो व्यक्ति आपके बच्चों की माँ बनेगी। बच्चे के परदादा राज कपूर होंगे और मेरा एक पोता होगा।’

 

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट के काम की बात करे तो दोनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते जल्द नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फैंस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसब्री से इंतजार में हैं। यह फिल्म 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ओटीटी पर इस दिन होगी प्रीमियर!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.