ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को ये दो स्टार करेंगे पूरा

ऋषि कपूर अपनी अगली फिल्म "शर्माजी नमकीन" की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका में थे।

'शर्माजी नमकीन' फिल्म की टीम के साथ ऋषि कपूर की तस्वीर

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। अचानक ऋषि कपूर के निधन से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है। वहीं अब ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को पूरा करने की खबर सामने आई है।

ऋषि कपूर अमेरिका से अपना ट्रीटमेंट कराकर घर वापस आ गए थे और वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त थे। ऋषि कपूर अपनी अगली फिल्म “शर्माजी नमकीन” की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका में थे।

ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिद्धिमा कपूर ने लिखी भावुक पोस्ट, कहा- ‘पापा वापस आ जाओ ना…’

‘शर्माजी नमकीन’ फिल्म की टीम के साथ ऋषि कपूर की तस्वीर

फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की कुछ दिनों की शूटिंग बाकी होने के साथ फिल्म लगभग पूरी हो गई थी। अब इस फिल्म को रिलीज करने की खबर सामने आ रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर रितेश व फरहान फिल्म रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर फिल्म के मुख्य नायक थे और अभिनेता के लिए शूटिंग के कुछ दिन बाकी होने के साथ, पहले ही प्रमुख भाग की शूटिंग कर ली गई थी। यह ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो पूरा होने वाला था और अब रितेश व फरहान फिल्म रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है। रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे है और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह रिलीज भी होगी।

ऋषि कपूर के निधन से दुखी हैं अमिताभ बच्चन, कहा- मैं कभी उन्हें हॉस्‍पिटल में देखने नहीं गया…

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.