रितेश देशमुख जल्द ही बनने जा रहे हैं निर्देशक , अपनी पहली फिल्म को लेकर हैं काफी खुश सलमान खान करेंगे कैमियो

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख हिंदी सिनेमा में अभिनय के जरिए अपना करियर बनाने के बाद अब निर्देशक के रूप में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं यह निदेशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी और वह इसके लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं।

रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता में से एक हैं और अब वे एक निर्देशक बनने जा रहे हैं हाउसफुल फुल के अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म वेड को लेकर काफी उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में पहली बार निर्देशन किया है यह एक मराठी फिल्म है जिसकी शूटिंग हाल ही में आषाढी एकादशी के दिन यानी रविवार को खत्म हुई है।

सलमान खान भी होंगे रितेश देशमुख की फिल्म का हिस्सा

इस खुशखबरी के जानकारी स्वयं अभिनेता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सभी फैंस के साथ साझा की और साथ ही में उन्होंने एक कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा ” जैसा कि हम आषाढी एकादशी मनाते हैं । मैं आप सभी के जीवन में सुख प्रेम और समृद्धि की कामना करता हूं। इस शुभ दिन पर मुझे यह कहते हुए खुश बेहद खुशी हो रही है कि, आपके आशीर्वाद से मैंने अपनी पहली निर्देशित फिल्म “वेद” का फिल्मांकन पूरा कर लिया है। ”

आगे बढ़ते हुए रितेश ने कहा कि ” इस रास्ते की भी अपनी अलग ही चुनौतियां हैं लेकिन जब आपके पास ऐसे लोग हैं ,जो हमेशा आपका साथ दें तो आपके पास आगे बढ़ना ही एकमात्र विकल्प होता है। ऐसे ही व्यक्ति हैं सलमान खान उन्होंने जेनेलिया और मेरे लिए प्यार और विनम्रता दर्शाए वह मेरी पहली मराठी फिल्म लाई भरी का हिस्सा थे और अब वह मेरी पहली निर्देशित फिल्म वेड का भी हिस्सा है ।लव यू भाऊ विश्वास वेपना सुरु लवकरच भुटिया चित्रपटगृहस्थ – रितेश विलासराव देशमुख ।

इस फिल्म में जल्द आएंगे नज़र

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म लाई भारी रितेश देशमुख की पहली मराठी फिल्म थी । वहीं यदि रितेश की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो रितेश ने अभी सिनेमा से ब्रेक लिया हुआ है, और वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत कर रहे हैं । परंतु जल्द ही वह अपने नए प्रोजेक्ट्स में काम करते हुए नजर आएंगे , वहीं रितेश को आखिरी बार हाउसफुल 4 बागी 3 में काम करते हुए देखा गया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।