Baaghi 3 Movie: टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में रितेश देशमुख की एंट्री, क्या होंगे विलेन?

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' (Tiger Shroff Shraddha Kapoor Baaghi 3 Movie) में अब रितेश देशमुख की एंट्री हुई है। क्या रितेश (Riteish Deshmukh Baaghi 3 Movie) फिल्म के विलेन होंगे।

रितेश देशमुख भी 'बागी 3' फिल्म में नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक बार फिर ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘बागी 3’ (Tiger Shroff Shraddha Kapoor Baaghi 3 Movie) में नजर आएंगे। यह फिल्म सितंबर से फ्लोर पर जाएगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में अब रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Baaghi 3 Movie) की भी एंट्री हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रितेश फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बागी 3’ (Baaghi 3 Movie Release Date) के मेकर्स टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर को पहले से ही साइन कर चुके हैं। वह रितेश देशमुख को भी फिल्म में लेना चाहते थे। जिसके बाद मेकर्स ने रितेश से संपर्क किया और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी, हालांकि अभिनेता के किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि रितेश देशमुख फिल्म में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं। रितेश के फैंस इस एक्शन फिल्म में उन्हें एक्शन करते देखना जरूर पसंद करेंगे।

बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म के लिए पिछले काफी समय से प्रैक्टिस कर रहे हैं। टाइगर इस साल ऋतिक रोशन के साथ भी एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल गांधी जयंती पर रिलीज हो रही है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। रितेश देशमुख की बात करें तो ‘बागी 3’ में वह करीब 5 साल बाद श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वह दोनों आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में नजर आए थे। इस फिल्म में रितेश नेगेटिव रोल में दिखे थे, हालांकि उस फिल्म में रितेश और श्रद्धा कपूर का एक साथ कोई सीन नहीं था।

ऋतिक रोशन से डांस मुकाबले में टकराने को तैयार हैं बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ

देखिए टाइगर श्रॉफ का होश उड़ा देने वाला लाइव स्टंट…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।