Riteish Deshmukh TikTok Viral Video: रितेश देशमुख का ये टिकटॉक वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो

Riteish Deshmukh: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे में देश में लोगो के बीच सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) बनी रहे इसीलिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है।

रितेश देशमुख का ये टिकटॉक वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Riteish Deshmukh: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे में देश में लोगो के बीच सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) बनी रहे इसीलिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) की तरह रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। रितेश इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और मजेदार वीडियो बनाकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। रितेश के टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) को फैंस बहुत पसंद कर रहे है। अब हालही में रितेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इस लेटेस्ट वीडियो में रितेश का एक्ट देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

इस वीडियो को रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में रितेश सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं। कुछ ही समय बाद उनका सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”कोरोना वायरस के दौरान फन करने का समय, हेडवॉक.” इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स जमकर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे।

यह भी पढ़े: फराह खान ने सेट से ही डांसर का कपडा पहन कर किया था शादी अटेंड, बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने खोला पोल

हलाकि यह पहली बार नहीं है जब रितेश की कोई वीडियो इतना ज्यादा पसंद की जा रही हो, दरअसल इस लॉकडाउन के बीच रितेश ने अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ कई मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना।

यह भी पढ़े: करण जौहर की बेटी रूही जौहर के इन नखरीले अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार, यहाँ देखे वायरल वीडियो

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख हाल ही में फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे। हलाकि इस महामारी की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: