VIDEO: ‘गोरी तोरी चुनरी’ के साथ रितेश पांडे ने मचाया धमाल, 20 घंटे में मचा बवाल!

भोजपुरी के गायक रितेश पांडेय ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। रितेश पांडेय का गाना 'गोरी तोरी चुनरी' (Gori Tori Chunari) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। एक ही दिन में इस वीडियो गीत ने कमाल कर दिया है। लग रहा है कि रितेश ने एक बार फिर दिल से गाना गाया है।

भोजपुरी के गायक रितेश पांडेय ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। रितेश पांडेय का गाना ‘गोरी तोरी चुनरी’ (Gori Tori Chunari) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। एक ही दिन में इस वीडियो गीत ने कमाल कर दिया है। रितेश पांडेय ने एक बार फिर दिल से गाना गाया है। इससे पहले रितेश पांडेय रानी चटर्जी (Rani Chattarjee) के साथ अपने फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ (Rani Weds Raja) के लिए बेहद व्यस्त थे। ट्रेलर के बाद रितेश पांडेय का ये गाना मार्केट में आया है। इस गाने में एक ही दिन में तहलका मचा दिया है। कमेंट से पता चल रहा है कि भोजपुरी के फैंस इनके गाने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

रितेश पांडेय का गाना ‘गोरी तोरी चुनरी’ का वीडियो अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसमें गांव का नजारा दिखाया गया है। जिसमें कि एक शहरी लड़की मॉडर्न ड्रेस में जाती है। तभी गांव के कुछ मनचले उसका पीछा करते हैं। इसके साथ ही वहां पर रितेश पांडेय का बाइक पर एंट्री होता है।

रितेश भी लड़की के ड्रेस को लेकर गाना गाते हैं और कहते हैं कि गांव के लड़के उसको माल कह कर बुला रहे हैं। वैसे लड़की कहती है कि ये मेरा स्टाइल है। एक दिन में गाने को इतनी बार देखा जा चुका है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि गाना जमकर धमाल मचाने वाला है। इससे पहले इस गाने का एमपी3 भी आ चुका था। उसे भी लोगों ने दिल से सुना है।

फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ का ट्रेलर
अभी हाल ही में रानी चटर्जी-रितेश पांडेय (Ritesh Pandey and Rani Chattarjee) की फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ का ट्रेलर सामने आया है। रानी चटर्जी-रितेश पांडेय की जोड़ी इस फिल्म में कमाल करने वाली है। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि रितेश पांडेय की एक्टिंग लोगों को पसंद आएगी। इस फिल्म के म्यूजिक लांच के मौके पर राखी सावंत गईं थीं। फिल्म में रितेश पांडेय कलेक्टर बने हैं। तो वहीं, दहेज आदि के कारण रानी चटर्जी-रितेश पांडेय की शादी बीच में टूटती दिख रही है। राखी ने दर्शकों से फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ देखने की भी अपील की थी।

यहां देखिए उस गाने का पूरा वीडियो…

 

यहां देखिए रानी-रितेश का फोटो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.