मीका सिंह और करण कुंद्रा की वजह से ट्रोलिंग की शिकार हुईं रीवा अरोड़ा की मां को आया गुस्सा, बजा डाली सबकी बैंड

रीवा अरोड़ा की ट्रोलिंग पर उनकी मां को काफी गुस्सा आ गया है. उन्होंने ऐसे मीडिया हाउस को आड़े हाथों लिया है जिन्होंने उनकी बेटी को 12 साल का बताया. उन्होंने कहा कि बेटी मेरी 10th में पढ़ती हैं तो 12 साल की कैसे हो सकती है.

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह और एक्टर करण कुंद्रा हाल ही में एक गाने की वजह से खूब ट्रोलिंग का शिकार हुए. कुछ दिन पहले दोनों ने एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर रीवा अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह करण कुंद्रा के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही थीं, इसके बाद उन्होंने मीका सिंह के साथ भी डांस किया. इसकी वजह से लोगों ने एक्टर को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. कहा था कि 12 साल की बच्ची के साछ 38 साल का व्यक्ति रोमांस कर रहा है. लड़की के पेरेंट्स को ध्यान देना चाहिए. करण के साथ-साथ रीवा भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. वहीं अब रीवा की मां निशा अरोड़ा ने रिएक्ट किया और ट्रोलर्स की बोलती बंद की है.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

रीवा की मां को आया गुस्सा 

रीवा अरोड़ा (Riva Arora) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मां का पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटी की उम्र को लेकर फैल रही अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाया है. वह लिखती हैं, ‘मैं अभी तक शांत थी लेकिन अब और नहीं. मेरी बेटी की उम्र को लेकर लग रहे सभी आरोप गलत हैं और प्रतिष्ठित सोशल मीडिया चैनल ने ये साबित कर दिया है कि झूठी अफवाह आग की तरह फैलती है. यह देखना दुखद है और मेरे लिए निराशाजनक है. नामी सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस तरह की खबर को डालने से पहले आपको मेरे से एक बार क्रॉस चेक करना चाहिए था. मेरी बेटी एक एक्टर है. सालों से वह इस इंडस्ट्री में काम कर रही है’.

इसके अलावा निशा अरोड़ा ने ‘इंडियन फोरम्स’ से भी बात की है. जहां उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘ये बहुत दुर्भाग्यवश है कि नामचीन पब्लिकेशन्स इस तरह की गलत जानकारी एक लड़की के बारे में बिना चांज किए बिना फैला रहे हैं. मेरी बेटी अभी 10वीं में है और पिछले 13 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है और उसने पूरी ईमानदारी और लगन से सब कुछ हासिल किया है’.

बता दें, रीवा अरोड़ा ‘उरी’ फिल्म में विक्की कौशल की भांजी का रोल प्ले करती दिखाई दी थीं. फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में भी उन्होंने जाह्नवी कपूर के बचपन का रोल निभाया है. वहीं कई शो में भी वो नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.