टीवी शो CID फेम स्टार Hrishikesh Pandey के साथ लूटपाट, दर्ज हुआ मामला !

जाना माना टीवी शो सीआईडी (CID) में इस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले एक्टर ऋषिकेश पांडेय (Hrishikesh Pandey) के साथ अप्रिय घटना घटी हैं। शो में इस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले ऋषिकेश के साथ लूट हो गई हैं। दरअसल एक्टर (Hrishikesh Pandey) अपनी फैमिली के साथ एसी बस से घूमने निकले थे। वो अपनी फैमिली के साथ ‘एलिफेंटा गुफा’ घूमने गए थे। उसी दौरान उनके बैग से कैश और कुछ डॉक्यूमेंट किसी ने चोरी कर लिए। यह घटना एक्टर के साथ 05 जून को हुई थी।

ऋषिकेश पांडेय ने बताया :

ऋषिकेश पांडेय (Hrishikesh Pandey) ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि, ‘यह घटना मेरे साथ 05 जून को घटी जब हम एसी बस में शाम को करीब छह बजे बैठे थे। तभी जब बस से उतरने के टाइम आया और हम उतर गए उसके बाद मैंने अपना स्लिंग बैग देखा तो देखा कि उसमे मेरा क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड और कार के डॉक्यूमेंट और कैश गायब था। मैंने तुरंत घटना कि रिपोर्ट कोलाबा और मलाड दोनों पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी हैं।


इन शो में आये नजर :

आपको बता दें, हाल ही में सीआईडी ​​(CID) की टीम में दयानंद शेट्टी (सीनियर इंस्पेक्टर दया), आदित्य श्रीवास्तव (सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत), दिनेश फडनीस (इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स), श्रद्धा मुसाले (डॉ तारिका), जानवी छेड़ा (इंस्पेक्टर श्रेया), अजय नागरथ (सब-इंस्पेक्टर पंकज) रीयूनियन प्रोग्राम में एक साथ शामिल हुए थे और तस्वीरें शेयर भी हुई। वही ऋषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) मां वैष्णोदेवी, हमारी बेटियों का विवाह, कोई अपना सा और कहानी घर घर की जैसे टीवी शो में भी काम कर चुके हैं।

 

Shahnaz Gill का हॉट लुक आया सामने, शेयर की तस्वीर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.