अजय देवगन के फैंस के लिए अच्छी खबर, रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में नजर आएंगे अजय

रोहित (Rohit Shetty) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) को बाजीराव सिंघम नामक पुलिस ‍ऑफिसर के रूप में बड़े पर्दे पर दिखाया जबकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'सिम्बा' में नजर आए। वहीं अब सिंघम 3 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन के फैंस के लिए अच्छी खबर, रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में नजर आएंगे अजय
अजय देवगन और रोहित शेट्टी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में पुलिस ऑफिसर्स को लेकर फिल्म बनाने के लिए मशहूर हुए निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के नए प्रोजेक्ट की चर्चा शुरू हो गई है। इस समय रोहित अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे। रोहित ने इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) को बाजीराव सिंघम नामक पुलिस ‍ऑफिसर के रूप में बड़े पर्दे पर दिखाया जबकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ‘सिम्बा’ में नजर आए। वहीं अब सिंघम 3 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले महीने अगले महीने रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म के बाद रोहित एक बार फिर अजय देवगन के साथ सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे। रोहित ने हाल ही में बताया कि वे अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 शुरू करने जा रहे हैं। वे इस समय किसी नए पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर को लेकर फिल्म बनाने के मूड में नहीं हैं और सिंघम सीरिज को ही आगे बढ़ाएंगे।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंगना को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी धमकी

रोहित शेट्टी वैसे भी बहुत ही जल्दी फ़िल्में बना देते हैं। एक-डेढ़ साल के अंदर उनकी फिल्म आ ही जाती है। रोहित शेट्टी पुलिस अफसर को लेकर कई फ़िल्में बना चुके हैं। रोहित की ये सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा सभी फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी।

बता दें सिंघम सीरीज का पहला पार्ट साल 2011 में आया था। वहीं इसने भारी सफलता प्राप्त की। इसके बाद रोहित ने साल 2014 में सिंघम का दूसरा भाग सिंघम रिटर्न्स बनाया। अब वे 6 साल बाद तीसरा भाग शुरू करने वाले हैं। सिंघम सीरिज की दोनों ही फिल्मों को भारी सफलता मिली और टेलीविजन पर भी ये फिल्में खूब पसंद की जाती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply