कंफर्म: फराह खान ने रोहित शेट्टी से मिलाया हाथ, इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म का करेंगी निर्देशन

फिल्में बनाने के मामले में बॉलीवुड फिल्मों के किंग कहे जाने वाले फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'रोहित शेट्टी पिक्चर्ज' की अगली फिल्म के लिए बतौर निर्देशक फराह खान को साइन किया है।

रोहित शेट्टी की एक्शन कॉमेडी फिल्म को फराह खान डायरेक्ट करेंगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड में सफल फिल्मों का सूत्र अगर कोई डायरेक्टर जानता है तो वह हैं रोहित शेट्टी। रोहित शेट्टी एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दिए जा रहे हैं। पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सिंबा’ ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में थे। ‘सिंबा’ की सफलता के बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ फिल्म बनाने का ऐलान किया। अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘रोहित शेट्टी पिक्चर्ज’ की अगली फिल्म के लिए फराह खान से हाथ मिलाया है।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘इट्स ऑफिशियल, ‘रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘रोहित शेट्टी पिक्चर्ज’ की अगली एक्शन-कॉमेडी फिल्म के लिए फराह खान को साइन किया है।’ फिल्म की कास्ट, कहानी और टाइटल को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फराह खान ने रोहित शेट्टी के साथ की जाने वाली इस फिल्म को ‘मदर ऑफ ऑल एंटरटेनर’ बताया है। यह फिल्म मार्च से फ्लोर पर जाएगी।

तरण आदर्श ने किया यह ट्वीट…

बताते चलें कि बतौर निर्देशक फराह खान कई सफल फिल्में दे चुकी हैं। उन्होंने सुपरहिट फिल्मों ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का निर्देशन किया। उनके निर्देशन की आखिरी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ 2014 में आई थी। लंबे ब्रेक के बाद फराह खान एक बार फिर रोहित शेट्टी के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म से धमाका करने की तैयारी कर चुकी हैं। रोहित शेट्टी की बात करें तो इस समय वह अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में व्यस्त हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। उनकी एक झलक ‘सिंबा’ में देखने को मिली थी। ‘सिंघम’, ‘सिंबा’ के बाद एक बार फिर रोहित शेट्टी पुलिस अफसर की भूमिका को ध्यान में रखते हुए फिल्म बना रहे हैं। हालांकि ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार की हिरोइन के नाम का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ फिल्म इंडस्ट्री की किसी अभिनेत्री को कास्ट किया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज कर दी जाएगी।

देखें रोहित शेट्टी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।