अक्षय कुमार के साथ फिर दिखेंगी जैकलीन फर्नाडींज, रोहित शेट्टी की इस फिल्म में निभाएंगी लीड एक्ट्रेस का किरदार

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं।पहले इस फिल्म में कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर कनेवाली थी।

अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज ( फोटो - इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इस फिल्म की एक झलक पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में देखने को मिली थी। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ सूर्यवंशी के किरदार में नजर आए थे। यह पहला मौका है जब रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं।

इस महीने की शुरुआत में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं, लेकिन रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में इन अटकलों पर विराम लगा दी थी।बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी इससे पहले ‘हाउसफुल’ और ‘ब्रदर्स’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जैकलीन फर्नांडीज आखिरी बार पिछले साल आई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आई थीं।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।अनुराग सिंह निर्देशित फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका निभाई है, जो ब्रिटिश सेना के अधीन 36 सिख रेजिमेंट के कमांडर थे। सिख सैनिकों ने भारत-अफगान सीमा पर बने ‘गुलिस्तान का किला’ को बचाने के लिए 10 अफगान लड़ाकों को मुंह तोड़ जवाब दिया था।

कहा जाता है कि सिख जांबाजों ने पूरे दो दिनों तक अफगान लड़ाकों को रोके रखा था। इस युद्ध में 21 सिख सैनिकों ने 600 अफगानियों को मौत के घाट उतारा था। अपना फर्ज निभाते हुए सभी सैनिक शहीद हो गए थे। मरणोपरांत उन्हें तत्कालीन बहादुरी के सर्वोच्च पुरस्कार ‘इंडियन ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से नवाजा गया था। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म इस महीने होली के मौके पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार के स्टंट …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.