मैं अजय देवगन की वजह से यहां तक पहुंचा हूं, उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकताः रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'कोई भी अजय की जगह नहीं ले सकता है मैं आज जो कुछ भी हूं, उसकी वजह से हूं। इसके अलावा, मैं बहुत सारे लोगों के साथ काम कर रहा हूं। रणवीर मेरे छोटे भाई की तरह है।'

  |     |     |     |   Updated 
मैं अजय देवगन की वजह से यहां तक पहुंचा हूं, उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकताः रोहित शेट्टी
फिल्म 'बोल बच्चन' की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और रोहित शेट्टी।

करण जौहर ने रोहित शेट्टी को इंडस्ट्री का मसालेदार फिल्में बनाने वाला कहा है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में कई फिल्मों को देखकर यही लगता है। रोहित शेट्टी की हाल ही मैं रिलीज हुई ‘सिम्बा (Simmba)’भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज होने के पांच दिनों बाद ही 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और यह अब 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनने जा रही है।

सिम्बा में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका में है और यह रोहित की पिछली ‘सिंघम’ की आगे की कहानी पर आधारित है। फिल्म सिंघम में अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। रोहित और अजय ने एक साथ मिलकर गोलमाल फिल्म की सीरिज की है। इतना ही अजय और रोहित ने मिलकर ‘ऑल द बेस्ट’, ‘बोल बच्चन’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्मों को साथ मिलकर डायरेक्ट किया है।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की तस्वीर…

 

रोहित ने ‘सिम्बा’ में रणवीर को चुनने का फैसला किया, लेकिन ‘सिम्बा’ के ट्रेलर में अजय देवगन की दिखाने से ही पता चल गया था कि अजय के लिए रोहित की नजरों में कितना प्यार और सम्मान है। रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कोई भी अजय की जगह नहीं ले सकता है मैं आज जो कुछ भी हूं, उसकी वजह से हूं। इसके अलावा, मैं बहुत सारे लोगों के साथ काम कर रहा हूं। रणवीर मेरे छोटे भाई की तरह है।’

रोहित शेट्टी ने इससे पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में फिल्म सिम्बा में दिखाए गए रेप सीन पर कहा था कि ये पहली किसी फिल्म में रेप सीन नहीं दिखाया गया। पहले भी रेप सीन दिखाए जाते थे।  फिल्म में रेप सीन की वजह से अच्छी कमाई हो जती है। इसके बारे में लोग अलग तरह से सोचते हैं। रेप सीन की शूटिंग करना आसान है, सेंसर बोर्ड भी इसे आसानी परमिशन दे देता है लेकिन मैंने अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए इस तरह का काम कभी नहीं किया।

देखिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन का यह वीडियो…

देखिए रोहित शेट्टी की ये तस्वीरें…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply