फिल्म ठाकरे देखने के बाद बोले रोहित शेट्टी- मान गए, बेहतरीन कलाकार हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। रोहित शेट्टी ने फिल्म देखने के बाद बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभा रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की।

रोहित शेट्टी ने 'ठाकरे' देखने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफों में बांधे पुल।

शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं। 23 जनवरी को बालासाहेब की जयंती पर बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर्स और अभिनेता फिल्म देखने के लिए पहुंचे। फिल्म देखने के बाद ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

रोहित शेट्टी ने कहा, ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहतरीन अभिनेता हैं। मुझे लगता है कि नवाज की हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है। फिल्म में कुछ सीन ऐसे भी हैं, जिनमें बालासाहेब की युवावस्था को दिखाया गया है और उन दृश्यों में नवाज बिल्कुल दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की तरह नजर आ रहे हैं।’

शूजित सरकार ने भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को सराहा

‘ठाकरे’ फिल्म देखने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शूजित सरकार ने भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जमकर तारीफ की। उन्होंने नवाजुद्दीन को बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘फिल्म ठाकरे दिखाती है कि कैसे एक कलाकार शक्तिशाली राजनेता बनता है। हमारे बेहतरीन कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाघ की दहाड़ते हैं।’

अभिजीत पानसे हैं ‘ठाकरे’ फिल्म के निर्देशक

बताते चलें कि अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लेखक और प्रोड्यूसर शिवसेना सांसद संजय राउत हैं। फिल्म में अमृता राव बालासाहेब ठाकरे की पत्नी मीनाताई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि उनके फिल्मी करियर में अभी तक का सबसे मुश्किल रोल बालासाहेब के किरदार में ढलना था। बालासाहेब की बायोपिक में उनका किरदार मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है। नवाजुद्दीन ने उम्मीद जताई कि इस फिल्म के जरिए दर्शकों को दिवंगत शिवसेना संस्थापक बालासाहेब की एक अलग साइड देखने को मिलेगी, जिससे ज्यादातर लोग अभी तक अनजान हैं।

देखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।