‘सिंबा’ के बाद अब इस बड़े एक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं रोहित शेट्टी, फिल्म का नाम होगा ‘सूर्यवंशी’

अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस(Anti Terrorist Squad) ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय की आने वाली फिल्मों 'मिशन मंगल' और 'गुड न्यूज' की शूटिंग खत्म होने के बाद अप्रैल में शुरू होगी।

रोहित शेट्टी

ऑडियंस को लुभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पहली बार डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं। वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘सूर्यवंशी’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस(Anti Terrorist Squad) ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय की आने वाली फिल्मों ‘मिशन मंगल’ और ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अप्रैल में शुरू होगी।

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के साथ-साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल चार फिल्में कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में उनके अपोजिट परिनीति चोपड़ा हैं। ‘केसरी‘ ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म है, जिसे अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक रणवीर सिंह और अजय देवगन ‘सूर्यवंशी’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

फिल्म ‘सिंबा’ में अजय देवगन ने बाजीराव सिंघम के रोल में स्पेशल एपीरेंस दिया है और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी, अगर ये दोनों सिंबा और सिंहम के अवतार में फिल्म में एंट्री लेते हैं तो। अक्षय कुमार इस साल हाउसफुल सीरिज की चौथी फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा, जगन शक्ति की ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु और विद्या के बाल के साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में अक्षय कुमार इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो, कॉमेडी, एक्शन और देशभक्ति की फिल्मों को एक फ्लो में करते हैं। पिछले कई सालों से अक्षय कुमार  ‘गोल्ड’ और ‘होलीडे’ जैसी देशभक्ति फिल्में करते की। वहीं, सामाजिक मुद्दों को लेकर भी अक्षय ने ‘पैडमेन’ और ‘टॉयलेट’ एक प्रेमकथा जैसी फिल्में की हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार रियल लाइफ में सोशल कोज के लिए लगातार काम करते रहते हैं।

 

देखिए रोहित शेट्टी का ये वीडियो….

 

देखिए अक्षय कुमार की तस्वीरें…

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।