क्या बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’? ये था रोहित शेट्टी का जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमियो रोल में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से जब पूछा गया कि क्या भविष्य में पुलिस अफसर के किरदार में 'सिंबा' और 'सिंघम' उनकी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, तो उन्होंने दिया ये जवाब।

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 28 दिसंबर को एक नए अवतार में नजर आएंगे। दरअसल इस दिन उनकी फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) रिलीज होने वाली है। किसी फिल्म में वह पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। ‘सिंबा’ की खास बात यह है कि यह फिल्म इसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को एक नया आइडिया दे गई।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से जब पूछा गया कि क्या उनकी अगली फिल्म में पुलिस अफसर बने ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ एक साथ नजर आ सकते हैं तो उन्होंने कहा, ‘सिंबा मेरी अभी तक की सबसे बेस्ट लिखी फिल्म है और अगर ऑडियंस भी ऐसा ही सोचती है तो मैं इसके अगले पार्ट पर जल्द काम करना शुरू कर दूंगा और कोशिश करूंगा कि फिल्म की अगली किश्त दर्शकों तक जल्द से जल्द पहुंचा दी जाए।’

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आगे कहते हैं, ‘हालांकि मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि मेरी अगली फिल्म में ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ एक साथ दिखेंगे लेकिन हां आइडिया तो कुछ ऐसा ही है। पुलिस अफसरों को मुख्य किरदार में रखकर फ्रैंचाइजी फिल्में बनाना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। अभी कोई स्टोरी दिमाग में नहीं है बस एक प्लान है।’

मुझे क्यों टारगेट किया जाता है?

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बारे में समझा जाता है कि वह ज्यादातर पुरानी फिल्मों की रीमेक ही बनाते हैं, इस सवाल पर वह कहते हैं कि इंडस्ट्री में कई पुरानी फिल्मों की रीमेक फिल्में बनी हैं, लेकिन उनकी ही फिल्मों के बारे में ऐसा क्यों कहा जाता है। उन्हें क्यों टारगेट किया जाता है। चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले, गोलमाल अगेन और सिंघम रिटर्न्स रीमेक फिल्में नहीं थीं। महज कुछ लोगों को उनकी फिल्मों से परेशानी है और उन्हें इस बात पर हंसी आती है।

सारा अली खान की दूसरी फिल्म है ‘सिंबा’

बताते चलें कि ‘सिंबा’ (Simmba) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपोजिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया है। यह सारा की दूसरी फिल्म है। इसी महीने उन्होंने ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में थे। यह फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड के केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित थी। फिल्म हिंदू-मुस्लिम लव स्टोरी को लेकर भी खासा विवादों में रही।

देखें ‘सिंबा’ का ट्रेलर…

देखें रणवीर और सारा के फोटो व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।