Cirkus: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्टारकास्ट का अलग अंदाज देखकर हंसने पर होंगे मजबूर

Cirkus Film: रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' के जरिए दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में रोहित ने इस फिल्म को मोशन पोस्टर भी शेयर किया है

गोलमाल सीरीज, सिंबा, सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वो अपनी फिल्मों से लोगों को लोटपोट कर देते हैं. वहीं अब रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के जरिए दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में रोहित ने इस फिल्म को मोशन पोस्टर भी शेयर किया है जो की जबरदस्त है.  यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Ranveer Singh

रोहित ने किया मोशन पोस्टर रिलीज

रोहित शेट्टी ने ‘सर्कस‘ का जो मोशन पोस्टर रिलीज किया है, उसमें रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, मुरली शर्मा, दिग्गज अभिनेत्री सुलभा आर्या समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट अलग अंदाज में नजर आ रही है. इस पोस्ट को रिलीज करते हुए रोहित शेट्टी ने कैपशन में लिखा, ‘अगले हफ्ते ट्रैलर को रिलीज करने से पहले, हमारी सर्कस फैमिली से मिल लीजिए’. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Cirkus Motion Poster

जनता ने लुटाया खूब प्यार 

जैसे ही इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ जनता ने कमेंट्स पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे यार ये सर्कस फैमली देखने के लिए मैं बेताब हूं’. एक यूजर ने लिखा, ‘रोहित शेट्टी जब भी आते हैं कुछ नया ही लाते हैं’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है मजा आ गया देखकर. ट्रेलर का इंतजार रहेगा’.

Cirkus Poster

फिल्म की कहानी 

बता करें फिल्म ‘सर्कस’ की तो इसकी कहानी 1982 में संजीव कुमार और देवेन वर्मा की फिल्म ‘अंगूर’ से ली गई है. जो कि शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है. ये फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म क्रिसमस के दो दिन पहले यानी 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सबसे दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोनों ही डबल रोल में दिखाई देंगे और दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी गेस्ट अपीरियंस में दिखाई देंगे. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.