रोमियो अकबर वॉल्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3: धीमी शुरूआत के बावजूद जॉन अब्राहम की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

'रोमियो अकबर वॉल्टर' ने ओपनिंग डे पर लगभग 5.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म ने तीन दिन में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है

जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर'( फोटो -इंस्टाग्राम )

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (RAW) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के दिलेर एजेंट रविंद्र कौशिक के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही, इसके बावजूद फिल्म पहले वीकेंड पर दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रही। यह फिल्म पहले वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ ने ओपनिंग डे पर लगभग 5.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म ने तीन दिन में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस हफ्ते औसत से ज्यादा कमाई कर लेगी।

बताते चलें कि ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ फिल्म भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि से जुड़े एक जासूस के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, सिंकदर खेर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। इस फिल्म में जॉन एक ऐसे भारतीय अंडरकवर एजेंट की भूमिका में हैं, जो पाकिस्तानी सेना में शामिल हो जाता है और पड़ोसी मुल्क की गुप्त जानकारियां भारत तक पहुंचाता है।

पिछले साल जॉन अब्राहम की दो फिल्में ‘सत्यमेव जयते’ और ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण’ रिलीज हुई थीं। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं। जॉन के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म भी एक सफल फिल्म साबित होगी। फिल्म समीक्षक दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म जॉन अब्राहम की सफल फिल्मों की हैट्रिक बनाएगी।

जॉन अब्राहम अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ के बाद इस साल अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ में कॉमेडी करते नजर आएंगे। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। अगले साल जॉन अब्राहम बाइकर के जीवन पर आधारित एक फिल्म में तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते नजर आएंगे। जॉन ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया था कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा करेंगे। अजय कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.