बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ पहले दिन कर सकती है 6 करोड़ रुपये की कमाई

रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' एक भारतीय जासूस की कहानी है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिंकदर खेर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर के अनुसार, यह फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन काफी अच्छा बिजनेस करेगी।

जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर'( फोटो -इंस्टाग्राम )

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (रॉ) इस शुक्रवार रिलीज हो रही है। 1971 के युद्ध के पृष्ठभूमि से जुड़ी यह फिल्म एक RAW एजेंट के जीवन पर आधारित है। जॉन अब्राहम की पिछली दोनों फिल्में ‘सत्यमेव जयते’ और ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की सफलता को देखते हुए कई फिल्म समीक्षकों का मानना है कि फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी रहेगी।

रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ एक भारतीय जासूस की कहानी है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिंकदर खेर मुख्य भूमिका में हैं। जॉन का बॉक्स ऑफिस पर ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर के अनुसार, यह फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन काफी अच्छा बिजनेस करेगी। जौहर के अनुसार इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 6 से 6.5 करोड़ रुपये तक रह सकता है।

फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ के बारे में बात करते हुए गिरीश जौहर ने कहा, ‘जॉन अब्राहम अपनी फिल्मों का चयन काफी सावधानी से करते हैं। वो कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। जॉन जो भी फिल्में चुनते हैं वो काफी अच्छी होती हैं। ये फिल्म भी उनके द्वारा चुनी गई एक अच्छी फिल्म है।’ जौहर ने आगे कहा कि पाकिस्तान में एक जासूस के काम करने पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर और डायलॉग्स काफी अच्छे हैं। गिरीश जौहर ने आगे कहा कि ट्रेलर के आधार पर यह कहा जा सकता है फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी।

फिल्ममेकर्स द्वारा जारी किए गए फिल्ममेकिंग के वीडियो को देखकर लगता है कि यह फिल्म भी जॉन अब्राहम की सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है और जॉन इस फिल्म से अपनी सफल फिल्मों की हैट्रिक लगा सकते हैं। फिलहाल जॉन अब्राहम के फैंस को बस कुछ घंटों के इंतजार के बाद उनके पसंदीदा अभिनेता की एक एक्शन पैक्ड फिल्म देखने को मिलेगी।

वीडियो में देखिए जॉनअब्राहम का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.