जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का दूसरा पोस्टर रिलीज, इन दिन सामने आएगा रॉ का टीजर

जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने बताया कि 'रॉ' का टीजर शुक्रवार को रिलीज होगा। यह फिल्म इस साल 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का दूसरा पोस्टर रिलीज, इन दिन सामने आएगा रॉ का टीजर
जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर'( फोटो -इंस्टाग्राम )

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ का दमदार दूसरा पोस्टर आज रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में जॉन अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। चेक शर्ट, दाढ़ी और छोटे बालों में जॉन एंग्री लुक दे रहे हैं। पहले पोस्टर में जॉन अब्राहम जहां 70 के दशक के हीरो सरीखे लग रहे थे तो फिल्म के दूसरे पोस्टर से साफ हो रहा है कि यह फिल्म जॉन अब्राहम के अब तक के फिल्मी करियर की सबसे दमदार फिल्म होगी। इस फिल्म का टीजर शुक्रवार को रिलीज होगा।

पहले पोस्टर में जहां जॉन अब्राहम के किरदार का नाम रोमियो नजर आया था, तो वहीं दूसरे पोस्टर में उनके किरदार का नाम अकबर है। पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘देश को सुरक्षित रखने का उसका मिशन ही अब उसका जुनून है। पेश हैं अकबर फ्रॉम रॉ। एक देशभक्त की सच्ची कहानी पर आधारित। कल टीजर रिलीज होगा।’

देखें ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ का दमदार दूसरा पोस्टर…

‘रॉ’ एजेंट की कहानी पर आधारित है फिल्म

बताते चलें कि यह फिल्म देश की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के एक बड़े एजेंट पर आधारित है। रॉबी ग्रेवाल फिल्म के डायरेक्टर हैं। अजय कपूर और धीरज वाधवा फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग भारत, नेपाल समेत कई देशों में हुई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम 15 अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। जॉन फिल्म में 26 साल के युवा से लेकर 85 साल के बूढ़े तक के रोल में नजर आएंगे।

‘बाटला हाउस’ भी इसी साल होगी रिलीज

बताते चलें कि जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी इसी साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। यह फिल्म भी सच्ची घटना आधारित है। 19 सितंबर, 2008 को देश की राजधानी दिल्ली के बाटला हाउस में आतंकियों का एनकाउंटर हुआ था। एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए थे। एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया था और दो आतंकी फरार हो गए थे। इसी ऑपरेशन को ‘बाटला हाउस’ नाम दिया गया था।

देखें जॉन अब्राहम की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply