खतरों के खिलाड़ी 12 में रुबीना से भिड़ी जन्नत ज़ुबैर , जानिए आगे क्या हुआ?

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वे सीजन की शुरुआत पिछले हफ्ते हो चुकी है । यह सीजन खतरों के खिलाड़ी के अन्य सीजन की तरह बड़ा और शानदार होगा। इस शो के होस्ट एक्शन के किंग रोहित शेट्टी हैं और उनका कमाल टीवी पर देखा जा सकता है। यह सीजन इस शो का 12 वा सीजन है और इसमें टीवी के बहुत से जाने माने चेहरों को देखा जा सकता है ।

इन्हीं दो चेहरों में से नाम शामिल है कलर्स टीवी की दो हसीनाओं रुबीना दिलैक और जन्नत ज़ुबैर का भी । इस शो की शुरुआत में ही टीवी की बहुएं खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देती हुई नजर आ रही हैं । इस बार का यह शो सभी सीजन से अलग है और इसमें सभी खिलाड़ियों को एक से बढ़कर एक मुश्किल टास्क दिए जा रहे हैं । इन सभी टास्क को देखकर दर्शकों के होश उड़े हुए हैं ।

खिलाड़ियों को मिला।ये मुश्किल टास्क

इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 12 में शो से डिसक्वालीफाई होने से बचने के लिए सभी खिलाड़ियों को रोहित शेट्टी द्वारा दिए गए सभी चैलेंजेस को पूरा करना होगा और इसके लिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा स्टार्स इकट्ठे करने होंगे ।

यदि शो के प्रतियोगी इन टास्क को पूरा करने में असमर्थ रहते हैं ,तो उन्हें घर वापस जाना होगा । शो में पहली बार सभी प्रतियोगी स्पिनिंग एजेंट पर स्टंट पर करते दिखेंगे । स्टाफ में उन्हें एक स्पिनिंग व्हील के ऊपर बिठाया जाएगा और उन्हें कुछ बॉक्स दिए जाएंगे जिस जिनमें से उन्हें सामान को बाहर निकालकर निर्धारित समय के अंदर फिल्म का नाम ढूंढना होगा। यह सब करते हुए उनकी स्पिन व्हील लगातार घूमती रहेगी।

रुबिना और जन्नत आए आमने सामने 

इस मुश्किल टास्क को सबसे पहले बिग सीजन 14 की विनर और बॉस लेडी के नाम से जाने जाने वाली रुबीना दिलैक और कलर्स टीवी उड़ान सीरियल से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली जन्नत ज़ुबैर एक दूसरे के खिलाफ पूरा करेंगी । वही दूसरी ओर बाकी सभी प्रतियोगी भी अपना बेस्ट देने और ज्यादा से ज्यादा स्टार जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे ।

इस हफ्ते कौन शो से बाहर हो सकता है, ये देखना बेहद दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि इस बार के खतरों के खिलाड़ी में प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया , शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारुकी ,जन्नत जुबेर, चेतना पांडे ,तुषार कालिया, मोहित मलिक, सृति झा और फैसल शेख जैसे कई जाने-माने चेहरे शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।