प्रियंका चोपड़ा को नए ‘कैप्टन मार्वल’ के रूप में चुनना चाहते हैं रुसो ब्रदर्स, कहा- हम उनके फैन हैं

दरअसल रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग वेब शो 'सिटाडेल' प्रोड्यूस करने वाले हैं. दोनों अभिनेत्री प्रियंका के बेहद खास दोस्त है. वही जब रुसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर आपको प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को 'कैप्टन मार्वल' के रोल के लिए चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे. ऐसे में ब्रदर्स ने निर्विरोध प्रियंका को ही चुना.

जो और एंथोनी रूसो, द रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers)अपनी मार्वल (Marvel) फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, वह इन दिनों अपनी नई फिल्म  द ग्रे मैन  (The Gray Man ) की सफलता को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग, एना डी अरमास हैं. वही साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) इस फिल्म के जरिए हॉलीवुड एंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं. द रुसो ब्रदर्स इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इसी दौरान एक इंटरव्यू में रुसो ब्रदर्स ने प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra ) को लेकर ये बात कह दी है. जिसे सुन फैंस काफी खुश हो गए हैं.

Russo Brothers with Dhanush

कैप्टन मार्वल में प्रियंका चोपड़ाके साथ काम करना चहाते है रुसो ब्रदर्स

दरअसल, रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग वेब शो ‘सिटाडेल’ प्रोड्यूस करने वाले हैं. दोनों प्रियंका के बेहद खास दोस्त हैं. ऐसे में जब रुसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर आपको प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को ‘कैप्टन मार्वल’ के रोल के लिए चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे. रूसो ब्रदर्स ने निर्विरोध प्रियंका को ही चुना. दोनों ब्रदर्स प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वो हर तरफ से प्रियंका को ही सपोर्ट करते नजर आए.

Priyanka Chopra

रुसो ब्रदर्स ने बांधे प्रियंका चोपड़ा की तारिफो के पूल

जो और एंथोनी रूसो, द रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने कहा, ‘हमें प्रियंका के बहुत बड़े फैन हैं इसलिए हम उसे ही चुनेंगे. हम काफी अच्छे दोस्त हैं. हम मिलकर एक ही प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं. उनका आने वाला शो हम ही प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में शो की स्क्रिप्ट की रीडिंग करवाई गई जिसमें वो बेहद कमाल कर रही थीं.

Russo Brothers
Priyanka Chopra

फैंस पेज पर मीम्स की बाढ़

इस खबर को सुन प्रियंका चोपड़ा के फैंस बेहद खुशा हो गए हैं और प्रियंका के नए अवतार के मीम्स बना कर इस खुशू को एंजॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोशॉप की गई वीडियो और फोट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं

https://www.instagram.com/p/CgiNh3nD31T/

द ग्रे मैनका सीक्वल

बता दे की ‘ग्रे मैन’ की सफलता के बाद डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स ने इस फिल्म के सीक्वल लाने की भी घोषणा की हैं. वो धनुष के साथ काम कर के काफी खुश हैं. वही प्रियंका चोपड़ाकी बात करे तो वह  हॉलीवुड फिल्म के अलावा फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी काम करने वाली है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं