साहो अभिनेता प्रभास जान फिल्म रिलीज़ के बाद करेंगे शादी? पढ़े पूरी रिपोर्ट

बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas) सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में नहीं बल्कि बॉलीवुड फैंस के दिलों पर भी राज़ कर रहे हैं ख़ास तौर पर मिहिला फैंस। हर बार प्रभास शादी को लकर चर्चा में रहते है।

प्रभास की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas) सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में नहीं बल्कि बॉलीवुड फैंस के दिलों पर भी राज़ कर रहे हैं ख़ास तौर पर मिहिला फैंस। हर बार प्रभास शादी को लकर चर्चा में रहते है। इस बार रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास जान के रिलीज़ के बाद 2020 में शादी करने वाले हैं।

तेलगु ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक, प्रभास के आंटी श्यामाला देवी के कहा की जान फिल्म रिलीज़ के बाद प्रभास शादी करने वाला हैं।” हालाँकि उन्होंने शादी के कोई भी डिटेल या प्रभास के होनेवाली दुल्हन के बारे में नहीं बताई। हम प्रभास के शादी के लिए बहुत उत्सुक हैं और चाहता हैं की वे जल्दी शादी के बंधन में बंध जाए।

ये भी पढ़े: रणबीर कपूर नहीं, बल्कि प्रभास नज़र आएंगे कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में? पढ़े पूरी रिपोर्ट

ऐसा पहले बार नहीं हुआ हैं की प्रभास के शादी के बारे में बात हो रही हैं। पहले भी अनुष्का शेट्टी के साथ उनका अफेयर और शादी की बात हो चुकी हैं, लेकिन प्रभास ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था। प्रभास ने कहा था कि “यह मेरा निजी मामला हैं और मुझे इस बारे में कुछ भी कहना नहीं हैं।

हाल ही ख़बर आई थी कि रणबीर कपूर के जगह अब प्रभास संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रभास के.के.राधा कृष्णा की फिल्म जान में नज़र आयेंगे। प्रभास के साथ पूजा हेगड़े मुख्य किरदार में नज़र आयेंगी। इस फिल्म की फिल्म शूटिंग अभी यूरोप में हो रही हैं।

प्रभास की फिल्म साहो का क्यों उड़ा मजाक, देखिए वीडियो…