Saaho Box Office Collection: ब्लॉकबस्टर है प्रभास-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

बाहुबली यानि प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की दमदार एक्शन फिल्म साहो (Saaho) का दमदार एक्शन लगता है फैंस को खूब भा रही है तभी तो फिल्म ने केवल पांच दिनों में बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की है। जी हां, एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स […]

  |     |     |     |   Updated 
Saaho Box Office Collection: ब्लॉकबस्टर है प्रभास-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये
प्रभास-श्रद्धा कपूर की साहो ने पांचवें दिन कमाए इतने करोड़ (फोटो-सोशल मीडिया)

बाहुबली यानि प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की दमदार एक्शन फिल्म साहो (Saaho) का दमदार एक्शन लगता है फैंस को खूब भा रही है तभी तो फिल्म ने केवल पांच दिनों में बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की है। जी हां, एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक तरह से कहा जाएं तो प्रभास का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

मल्टीस्टारर साहो ने इस मंगलवार को 8 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने पांचवे दिन के आंकड़े को पेश करते हुए लिखा, प्रभास की साहो ने पांच दिन में 100 करोड़ रुपए कमा लिए है। फिल्म ने मंगलवार को 8 करोड़ की कमाई की थी। जिसके साथ ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपए के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है। वहीं आपको बताते चलें कि प्रभास की ये तीसरी हिंदी फिल्म है, इससे पहले उन्होंने बाहुबली वन और टू जैसी शानदार फिल्मों से दर्शकों के दिल में घर किया था। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली प्रभास की साहो तीसरी हिंदी फिल्म है।

वहीं साहो के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो साहो ने केवल पांच दिनों में दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। हालांकि अभी फिल्म को रिलीज़ को महज पांच ही दिन हुआ है। ऐसे में आने वाले वीकएंड फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। वहीं साहो की अंधाधुंद सफलता के बाद साहो के मेकर्स ने एक करैक्टर पोस्टर जारी किया है। भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने पोस्टर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, #Saaho350CrsPlusWWIn5Days

आपको बता दें कि पांचवें दिन साहो की कमाई में करीबन 50% की गिरावट देखने को मिली थी। साहो ने शुक्रवार को 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़, रविवार को 29.48 करोड़ और सोमवार को 14.20 करोड़ कमाए थे। वहीं कलेक्शन के लिहाज से देखा जाए तो ये हफ्ता प्रभास-श्रद्धा कपूर के लिए काफी अहम है। क्योंकि आने वाले हफ्ते में सिनेमाघरों में श्रद्धा-सुशांत की छिछोरे रिलीज हो रही है। जिसके कारण शायद इस फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: फिल्म साहो ने उड़ा दी है प्रभास की रातों की नींद, इस वजह से एक्टर इसे लेकर महसूस कर रहे हैं दबाव

श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply