Saaho Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है साहो, फिल्म ने अबतक कमाए इतने करोड़ रुपए

साहो (Saaho Box Office Collection) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म सभी भाषाओं में अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म का हिंदी वर्जन 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक 109.28 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है

फिल्म के एक सीन में प्रभास और श्रद्धा कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म साहो (Saaho Box Office Collection) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म को कई हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है, ये सभी भाषाओं में अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म का हिंदी वर्जन 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक 109.28 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे में 24.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। हालांकि फिल्म क्रिटिक्स ने रिव्यू में फिल्म की कहानी को कमजोर बताया है, बावजूद इसके फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

साहो (Saaho) को अच्छा रिस्पांस मिलने की वजह प्रभास की हिंदी ऑडियंस में बढ़ती फैन फॉलोइंग को माना जा रहा है। फिल्म बाहुबली के बाद से प्रभास पहली बार कॉलीवुड से बॉलीवुड में आए और हिट साबित हुए। इसे देखते हुए ऑडियंस अब भी सिनेमाघरों का रुख किए हुए है। फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 25.20 करोड़, तीसरे दिन 29.48 करोड़ रुपए, चौथे दिन 14.20 करोड़ रुपए, पांचवे दिन 9.10 करोड़ और छठे दिन 6.90 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। यानी फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक कुल 109.28 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

साहो ने पहले तीन में कमाए कुल 294 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि साहो को बनाने में कुल 350 करोड़ रुपए की लागत आई है। बात करे इसकी कुल कमाई की तो फिल्म अपनी लागत से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है, लेकिन कितना कमाया है, इसका सही आंकड़ा सामने नहीं आया है। हालांकि फिल्म ने पहले 3 दिन में ही 294 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था। प्रभास (Prabhas Films)की फैन फॉलोइंग इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी है।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो ने तोड़ा दर्शकों का दिल

यहां देखिए, श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।