Saaho Movie: साहो ने पार किया 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा, तो प्रभास ने अपने फैंस-ऑडियंस को दिया ये प्यारा मैसेज

प्रभास ने साहो (Saaho Box Office Collection) का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,'मेरे प्यार फैंस और ऑडियंस, साहो के लिए असीमित प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद। यह फिल्म आपके प्रोत्साहन और अतुल्य रिस्पांस देने की वजह से कामयाब हुई है। आप सभी को बहुत सारा प्यार।'

सुपर स्टार प्रभास। (फोटोः इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection)  पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को ऑडियंस और फैंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बाहुबली प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर्स को अच्छा रिस्पांस देने के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने फिल्म को बढ़ावा देने वाले फैंस का थैंक्यू कहा है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपए से ज्यादा बिजनेस किया है। प्रभास ने उन लोगों को भी धन्यवाद कहा है जो उनकी वजह से फिल्म देखने के लिए गए।

प्रभास (Prabhas Hindi Films) ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,’मेरे प्यार फैंस और ऑडियंस, साहो के लिए असीमित प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद। यह फिल्म आपके प्रोत्साहन और अतुल्य रिस्पांस देने की वजह से कामयाब हुई है। आप सभी को बहुत सारा प्यार।’ आपको बता दें की प्रभास की यह पहली हिंदी फिल्म है। उन्होंने पहली बार किसी फिल्म में हिंदी में डायलॉग बोले हैं। इससे पहले, उनकी फिल्म बाहुबलीः द विगनिंग और बाहुबली द कनक्लूजन में उनकी आवाज को हिंदी में डब किया था, लेकिन उनको हिंदी ऑडियंस ने काफी प्यार दिया, जिसके बाद उनकी हिंदी भाषी क्षेत्रों से भी फैंस फॉलोइंग बढ़ी।

यहां देखिए प्रभास का इंस्टाग्राम पोस्ट-

साहो (Saaho Movie) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म भले ही अच्छा बिजनेस कर रही हो, लेकिन फिल्म क्रिटिक्स ने इसको खराब रिव्यू दिए हैं। हालांकि फिल्म के गाने ऑडियंस की जुबां पर चढ़े हुए हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर  (Sraddha Kapoor) और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी जैसे बड़े एक्टर हैं।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो ने तोड़ा दर्शकों का दिल

यहां देखिए, श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।